Today Breaking News

ब्यूटी पार्लर की दीवार पर लगे थे महिलाओं के पोस्टर, रात में Kiss करने पहुंचे बूढ़े चाचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया वाकई गजब चीज है क्योंकि यहां कब और क्या वायरल हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता है। हाल ही में फेसबुक पर एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बूढ़े चाचा ऐसी हरकत कर बैठे कि लोग हंसने को मजबूर हो गए। यह सब उन्होंने रात के अंधेरे में किया। चाचा को यह हरकत तब सूझी जब उन्होंने ब्यूटी पार्लर की दीवार पर तीन महिलाओं के पोस्टर लगे हुए देखे।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि रात के अंधेरे में सूनसान सड़क पर एक चाचा सामने से आ रहे थे तभी उन्हें बगल में ब्यूटी पार्लर दिख गया। पहले तो उन्होंने ब्यूटी पार्लर को क्रॉस कर लिया लेकिन इसके बाद उन्हें पता नहीं क्या सूझा, तत्काल वास्प लौट पड़े और ब्यूटी पार्लर की दीवार के पास पहुंच गए।

वीडियो देखने वालों को लगा कि चाचा शायद ब्यूटी पार्लर की दीवार से सटी खड़ी बाइक को ले जाएंगे लेकिन वे ब्यूटी पार्लर की दीवार की तरफ देखने लगे। ब्यूटी पार्लर की दीवार पर लाइन से तीन महिलाओं की तस्वीरें लगी हुई थीं। उन्होंने पहले इधर-उधर देखा फिर पोस्टर की महिलाओं को जाकर किस करना शुरू कर दिया।

चाचा ने एक के बाद एक पोस्टर में मौजूद तीनों महिलाओं को बारी-बारी से किस लिया और वहां से सीधे चलते बने। यह पूरा नजारा सामने किसी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया गया, यह वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर कमेंट करने लगे और चाचा के मजे लेने लगे। फिलहाल यहां देखें वीडियो.. 


'