Today Breaking News

इस भोजपुरी हसीना ने मटकाई ऐसी कमर, फिगर को देख फैंस भरने लगे आहें!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के हुस्न के लाखों दीवाने हैं. वह जब भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं. वह फैंस के एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. अब नम्रता मल्ला ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

ब्रालेट पहन किया हॉट बेली डांस

वीडियो में नम्रता मल्ला रेड कलर की फ्लोरल प्रिटेंड ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. वह इंग्लिश गाने पर जबरदस्त बेली डांस करती दिख रही हैं. उनके लटके-झटके देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने किलर मूव्स से फैंस की धड़कन की रफ्तार तेज कर दी है. इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

फिगर पर टिकी फैंस की निगाहें

नम्रता के डांस से नजरें हटाना मुश्किल होगा. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंटर पर शेयर किया है जिसके कमेंट सेक्शन में फैन उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शानदार डांस....क्या आप मेरी वैलेंटाइन बनेंगी? दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया, क्या मैं आपका कैमरामैन बन सकता हूं. मै सिर्फ आपकी ही तस्वीरें क्लिक करूंगा. किसी ने लिखा, इरॉटिक डांस. वहीं कुछ लोगों ने उनके परफेक्ट फिगर की खूब तारीफ की है.

खूब पॉपुलर हुआ नम्रता का ये गाना

गौरतलब है कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं. कुछ वक्त पहले नम्रता मल्ला और खेसारीलाल का एक गाना 'दो घूंट' रिलीज हुआ था जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया था. इस गाने पर नम्रता खेसारी के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं. मालूम हो कि नम्रता एक प्रोफेशनल डांसर हैं और वह दिल्ली में वह अपना डांस स्कूल चलाती हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर उनका खुद का एक चैनल हैं जहां पर वह आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

'