Today Breaking News

सपा गुंडों की पार्टी, भाजपा-कांग्रेस दलित और पिछड़ा विरोधी - मायावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. बरेली में सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने सपा, भाजपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेकर उन्हें दलित व पिछड़ा विरोधी कहा. मायावती ने कहा कि यूपी में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए लड़ रही है, इसीलिए सर्वसमाज के लोगों को टिकट दिए हैं. आप लोगों को अन्य सभी पार्टियों से सतर्क रहना होगा. सपा सरकार ने हमेशा गुंडों व माफियाओं को बढ़ावा दिया है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कांग्रेस आज़ादी से लेकर काफी समय तक सत्ता में रही, लेकिन गलत नीतियों की बजह से आज वह केंद्र व प्रदेश से सत्ता से बाहर है. कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों व दलितों के विरोध में काम किया. चाहे वह आरक्षण हो या अन्य कुछ सभी में कांग्रेस ने धोखा दिया है.

सपा सरकार ने गुंडों व माफियाओं को बढ़ावा दिया है

मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार में धर्म के नाम पर काम हुआ, जबकि रोजगार और बढ़ती मंहगाई के लिए कुछ नहीं किया गया है. दलितों व पिछडों के लिए बीजेपी सरकार में कुछ काम नहीं किया गया. मुस्लिम समाज के साथ भेदभाव किया गया है और लगातार उनका शोषण किया गया है. छोटे छोटे मामलों में बड़ी बड़ी धाराओं को लगाकर मुस्लिमों को जेल भेज दिया गया है. मुस्लिम समाज को डराया गया है.

अपर कास्ट की जातियों से भी न्याय नहीं

मायावती ने कहा कि सपा और भाजपा सरकारें दलित पिछड़ों के साथ अपर कास्ट के लिए भी कुछ नहीं करती हैं. इस सरकार में अपर कास्ट समाज में भी कुछ जातियों के साथ न्याय नहीं किया गया. मंहगाई चरम सीमा पर है. केंद्र की गलत नीतियों से किसान परेशान हैं.

बसपा करेगी सभी वर्गों के लिए काम

मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर सभी वर्गों के लिए कार्य किये जायेंगे. दलितों व पिछडों से जुड़े गुरुओं व अन्य लोगों के सम्मान के लिए कार्य किये जायेंगे. मायावती ने कहा कि मैं आप को विश्वास दिलाती हूं कि किसान व नौजवान के लिए और रोजगार दिलाया जाएगा. कानून व्यवस्था सुधारी जाएगी. इसे बिगड़ने नहीं दिया जाएगा. दलगत राजनीति से उठकर गुंडों व माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा. जिनपर गलत मुकदमे हैं उनके मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

'