Today Breaking News

गाजीपुर में वृद्ध की गला रेतकर हत्या, घर के आंगन में पड़ा था शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के तमलपुरा गांव में अंदर से बंद मकान में घुस कर किसी ने शनिवार की रात वृद्ध की गला रेतकर हत्या कर दी। सोमवार को दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई हलचल नहीं होने पर दूध देने आए दुधिया ने ग्रामीणों को बताया तो लोग अंदर घुसे व हत्या का खुलासा हुआ।

मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया व तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। एसपी रामबदन सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी ली।

तमलपुरा गांव निवासी अच्छेलाल निषाद उर्फ घूरा (65) का पुत्र सुनील चौधरी मां को लेकर बीते शुक्रवार को रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। अच्छेलाल घर में अकेले थे। छह फरवरी की सुबह दूध देने के लिए दुधिया घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी देर तक खटखटाने के बाद वापस चला गया। दूसरे दिन सुबह वह फिर पहुंचा तो घर का दरवाजा बंद था। खटखटाने पर भी कोई हलचल नहीं होने पर उसने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। गांव के लोगों ने प्रधान को सूचना दी और मकान के बाहर से सीढ़ी लगाकर घर में घुसे तो देखा कि आंगन के कोने में अच्छेलाल का शव पड़ा था।

उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। आंगन से लेकर बरामदे तक खून एवं चप्पल के निशान मिले। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवारवाले घर पहुंचे और शव देखकर बिलखने लगे। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि तफ्तीश की जा रही है। घटना का जल्द पर्दाफाश करने का निर्देश दिया गया है।  

'