Today Breaking News

जहूराबाद से सपा-सुभासपा गठबंधन प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर ने किया नामांकन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जहूराबाद विधानसभा सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान काफी संख्या में उनके समर्थक भी मौके पर मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के दौरान ओमप्रकाश राजभर के दो समर्थक सुरेंद्र राजभर और जयनाथ राजभर बतौर प्रस्तावक मौजूद रहे। 

इस बार विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के साथ सुभासपा साझा तौर पर चुनावी मोर्चे पर है। बीते वर्ष एआइएमएआइएम के असदुद्दीन ओवैसी के साथ चुनाव प्रचार शुरू करने के बाद सुभासपा प्रमुख ने साल के अंत तक समाजवादी पार्टी के साथ यूपी चुनाव में सीटें साझा करने के लिए समझौता किया था। 

इसके बाद सीटों पर समझौता होने के बाद सपा- सुभासपा की ओर से उम्‍मीदवारों की घोषणा की गई। इसी कड़ी में स्‍वयं सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पुरानी परंपरागत सीट गाजीपुर की जहूराबाद से चुनावी मैदान में हैं। बीते विधानसभा चुनाव में वह भाजपा के साथ चुनावी मैदान में थे।

इस बार वह समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में जहूराबाद से समाजवादी पार्टी के साथ साझा उम्‍मीदवार के तौर पर वह चुनाव मैदान में हैं। उनके साथ सुरेंद्र राजभर और जयनाथ राजभर बतौर प्रस्‍तावक नामांकन के दौरान मौजूद रहे। वहीं सुभासपा प्रमुख का उत्‍साहवर्द्धन करने के लिए पार्टी के काफी समर्थक भी उनके साथ मौजूद रहे। हालांकि, सुरक्षा बलों की मौजूदगी के बीच नियमानुसार सुभासपा प्रमुख अपने प्रस्‍तावकों के साथ नामांकन के लिए नामांकन कक्ष में गए और अपना नामांकन चुनाव अधिकारी को सौंपा।  


'