Today Breaking News

देशभर में ठप हुआ Airtel: लोग Twitter पर यूं ले रहे कंपनी के मजे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. देशभर में एयरटेल यूजर्स को आउटेज का सामना करना पड़ रहा है। यानी, एयरटेल यूजर्स को कंपनी की सर्विसेस यूज करने में प्रॉब्लम आ रही है। एयरटेल भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। नेटवर्क की समस्या का सामना कर रहे सैकड़ों यूजर्स ने शिकायत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कई यूजर्स ने ट्विटर पर रिपोर्ट किया है कि सिर्फ एयरटेल की मोबाइल इंटरनेट सर्विस ही नहीं, बल्कि एयरटेल थैंक्स ऐप और एयरटेल ब्रॉडबैंड सर्विसेस ने भी काम करना बंद कर दिया है।

इन शहरों के यूजर्स हुए प्रभावित

इंटरनेट आउटेज ट्रैकर Downdetector के मुताबिक, आउटेज देश के विभिन्न हिस्सों में एयरटेल उपयोगकर्ताओं को प्रभावित कर रहा है। डाउनडिटेक्टर पर उपलब्ध डिटेल के अनुसार, यह समस्या लगभग 11 बजे सामने आई है। डाउनडिटेक्टर ने बताया था कि आउटेज ने भारत के कई प्रमुख शहरों को प्रभावित किया जिनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता और कई अन्य शामिल हैं। हालांकि, यह समस्या स्पष्ट रूप से सभी उपयोगकर्ताओं को प्रभावित नहीं कर रही थी क्योंकि कुछ लोग बिना किसी समस्या के कॉलिंग और डेटा सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम थे।

यूजर्स मीम्स के जरिए उड़ा रहे एयरटेल का मजाक

शिकायत करने के लिए बड़ी संख्या में यूजर्स ने ट्विटर का सहारा लिया है। आउटेज के बाद लोग ट्विटर पर मीम्स के जरिए कंपनी का मजाक उड़ा रहे है।

मामला सामने आने पर कंपनी की सफाई

एयरटेल ने आउटेज को स्वीकार किया है और कंपनी के एक नए ट्वीट में अब कहा गया है कि सभी प्रभावित क्षेत्रों में सेवाएं सामान्य रूप से वापस आ गई हैं। नीचे देखें ट्वीट।

'