Today Breaking News

तेज हवा के साथ रात भर बूंदाबांदी, बढ़ी ठंड और गलन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बेमौसम बरसात से फिर ठंड और गलन बढ़ गयी है। गुरुवार की रात हुई बारिश व तेज हवा के चलते मौमस में नमी बढ़ गयी है। वहीं शुक्रवार की सुबह से ही आसमान में बादल छाया रहा। बीच-बीच में तो बूंदाबांदी की हल्की फुहार होती रही, जिससे लोग ठिठुरते नजर आये। 

दिनभर छाए घने बादलों के चलते लोग धूप सेंकने के लिए तरस गए। इधर बुधवार से ही मौसम का रुख बदल गया था और गुरुवार को आसमान में बादल छाये थे। महज थोड़ी देर के लिए धूप के दर्शन हुए थे। इसके बाद रात करीब नौ बजे से तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गयी थी। आसमान में बिजली चमक के साथ गरज भी होते रहे। 

बाजार में निकले लोग जल्द ही घरों की ओर रुख कर लिये। इसके बाद रात भर रुक-रुककर हल्की बूंदबांदी होती रही। सर्द हवा के चलते गलन भी बढ़ गयी थी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह सर्द हवा के बीच लोगों की दिनचर्या शुरू हुई। वहीं आसमान भी बादलों से घिरा रहा। 

बीच-बीच में महज थोड़ी देर के लिए सूर्य देव के दर्शन होते रहे, लेकिन इससे राहत नहीं मिल पायी। इस बीच अधिकतम तापमान 19 डिग्री, तो न्यूनतम तापमान 11 डिग्री पर बना रहा। गलन के बढ़ने से लोग घरों में अलाव, हीटर, ब्लोअर के आगे बैठे रहे। मौसम विशेषज्ञों ने बताया कि अभी दो-तीन दिनों तक मौसम की स्थिति ऐसे ही बनी रह सकती है। बारिश होने की भी संभावना है। इसे लेकर किसानों को सतर्कता बरतने की जरूरत है।

'