Today Breaking News

Tata Play Fiber Broadband- टाटा प्ले मुफ्त में दे रहा है 1,150 रुपये वाला हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Tata Play Fiber Broadband: टाटा प्ले फाइबर (Tata Play Fiber) जिसे पहले टाटा स्काई (Tata Sky) ब्रॉडबैंड के नाम से जाना जाता था, यूजर्स को 1150 रुपये का प्लान एक महीने के लिए बिना किसी चार्ज के दे रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 एमबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। यह प्लान JioFiber की तरह ही 'Try and Buy' स्कीम है जो कंपनी पेश कर रही है। टाटा प्ले पहले यूजर्स को सर्विस क्वालिटी को टेस्ट करने और फिर उसे खरीदने के लिए कह रहा है। 

Tata Play Fiber Broadband

Free में Tata Play Fiber Broadband की सर्विस को यूज करने की नियम और शर्तें 

अगर टाटा प्ले फाइबर यूजर्स 200 एमबीपीएस प्लान मुफ्त में चाहते हैं, तो उन्हें कंपनी को 1500 रुपये का पूरी तरह से रिफंडेबल सिक्योरिटी डेस्पॉट भुगतान करना होगा। इस ट्रायल प्लान के साथ यूजर्स को हाई-स्पीड में 1000GB डेटा मिलता है। ध्यान दें कि कंपनी से पूरा रिफंड प्राप्त करने के लिए आपको 30 दिनों के भीतर कनेक्शन कैंसिल करना होगा। टाटा प्ले फाइबर टेस्टिंग के दौरान यूजर्स को एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन भी प्रदान किया जाएगा।

यदि यूजर्स 30 दिनों की सेवा का उपभोग करने के बाद कनेक्शन रद्द कर देता है, तो उससे 500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, और सिक्योरिटी डिपाजिट में से 1,000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे। हालाँकि, यदि यूजर्स सदस्यता रद्द करने के बजाय कंपनी द्वारा पेश किए गए किसी एक प्लान को चुनता है तो उसे शानदार ऑफ़र मिल सकते हैं। यदि यूजर्स कम से कम तीन महीने के लिए 100 एमबीपीएस प्लान ले चाहता है, तो उसे पूरे 1500 रुपये वापस कर दिए जाएंगे। हालांकि, तीन महीने के लिए 50 एमबीपीएस प्लान के साथ मिलने वाला रिफंड 500 रुपये होगा और 1,000 रुपये सिक्योरिटी डिपाजिट वॉलेट में रहेंगे।

ये लोग उठा सकते हैं Tata Play Fiber सर्विस का फायदा

यदि यूजर महीने का प्लान चुनते हैं तो यूजर्स को तीन महीने की एक्टिव सर्विस के बाद 1000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे और 500 रुपये सुरक्षा जमा वॉलेट में रहेंगे। ट्राई एंड बाय स्कीम कंपनी का एक प्रमोशनल ऑफर है और यह केवल नई दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, ग्रेटर नोएडा, मुंबई और देश के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है।

'