Today Breaking News

सपना चौधरी को सताई बलम की याद, बोलीं- 'तू न आया तो मैं पी लूंगी विस्की'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी को अब लोग सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में जानते हैं. अपने ठुमको से लाखों दिलों की धड़कनों को बढ़ा देने वालीं सपना इन दिनों स्टेज शोज से दूर हैं, लेकिन एक के बाद एक नए हरियाणवी गानों के जरिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सुर्ख लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं और अपने अंदाज में बता रही हैं कि उन्हें अपने बलम की कितनी याद आ रही है.

एक्सप्रेशन पर फैंस फिदा

सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में वह ‘मन्ने आवे हिचकी’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘कागा भी बोल्या हे’. तस्वीर में उनके एक्सप्रेशन फैंस के उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वीडियो देख फैंस एक के बाद एक कॉमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांद रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘तुस्सी छा गए’. एक अन्य ने लिखा- ‘सपना इसलिए ही तो रीयल क्वीन है’. एक अन्य ने लिखा- ‘बेस्ट हो आप’. फैंस फायर और हार्ट इमोजी बनाकर प्यार लुटा रहे हैं.

म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी ने खूब दिखाए लटके-झटके

‘बलम की याद में आवे हिचकी’ म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी ने घाघरा-चोली पहनकर खूब लटके-झटके दिखाए हैं. वीडियो में सपना अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं और उनके इस गाने को लोगों ने हाथों-हाथ लिया. म्यूजिक वीडियो की सफलता के बाद सपना ने एक इंस्टा रील शेयर की है.


सपना ने कभी मजबूरी में शुरू किया था डांस

सपना चौधरी इन चंद लकी सेलिब्रिटीज में से एक हैं. सपना चौधरी ने डांस की शुरूआत भले ही मजबूरी में की थी लेकिन आज वो अपनी मेहनत के दम पर कई दिलों पर राज कर रही हैं.

'