Today Breaking News

शिवपाल सिंह यादव का दावा- सपा गठबंधन जीतेगा 300 से ज्‍यादा सीटें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल सिंह यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री को बुलडोजर चलेगा या ठोक दिए जाएंगे, इस तरह की बातें नहीं कहनी चाहिए, क्‍योंकि ये पद की गरिमा के खिलाफ है. इसके साथ कहा कि 10 मार्च को जैसे ही नतीजे आएंगे भाजपा के सब लोग ठंडे हो जाएंगे. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और सपा का गठबंधन 300 से ज्‍यादा सीटें लाएगा.

इसके साथ शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि जहां पर भी उनका (अखिलेश) का रोड शो होता है, वहां पर अपार जनसमूह उमड़ पड़ता है. इससे ही लग रहा है कि भाजपा का सफाया होना है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ मंदिर और मस्जिद, हिंदू और मुसलमान की बात की, लेकिन उनकी सरकार में उत्‍तर प्रदेश का विकास नहीं हुआ. यही वजह है कि जनता उनको सबक सिखाएगी.

भाजपा की बौखलाहट बढ़ गई: शिवपाल सिंह यादव

वहीं, इटावा में सपा की विजय यात्रा के दौरान शिवपाल सिंह यादव को सीट नहीं मिलने पर भाजपा लगातार हमले कर रही है. शुक्रवार को मैनपुरी के करहल में शिवपाल यादव की तस्वीर पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मैंने अखबार में एक तस्वीर देखी, शिवपाल को बैठने के लिए कुर्सी भी नहीं मिली. दुर्गति का जीता जागता नमूना कोई है तो शिवपाल यादव हैं. कुर्सी का हत्था मिला. नेताजी भी एसपी बघेल को जिताना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जीत की अपील भी कल नहीं की. सपा के प्रत्याशी का नाम भी भूल गए. बाप बेटे का नाम कैसे भूल सकता है. इसलिए समझ सकते हैं संदेश.

इसको लेकर प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी एकता की प्रतीक तस्वीर के आने के बाद भाजपा की बौखलाहट बढ़ गई है. नकारात्मकता, अशांति पैदा करना, व्यक्तिगत हमला व चरित्र हनन, यही भाजपा का हथियार है. भाजपा के शब्दकोष में तरक्की और विकास जैसे शब्द नहीं हैं. थोड़ा इंतजार करिये 10 मार्च के बाद भाजपा साफ हो जाएगी.

'