Today Breaking News

देश के मर्दों को गुमराह करने पर अरेस्ट हुईं ये एक्ट्रेस, Video से हुआ खुलासा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बेहद हॉट कपड़े और कातिलाना अंदाज के साथ सड़क पर घूमती एक महिला को अरेस्ट कर लिया गया है. इस महिला का जुर्म सिर्फ इतना है कि ये रिवीलिंग कपड़े पहनकर देश के मर्दों को गुमराह कर रही हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में आए एक वीडियो से हुआ.

सड़कों पर बोल्ड कपड़े पहने हुईं स्पॉट 

सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की ऑरेंज कलर की बिकिनी और लॉग टाइट स्कर्ट पहने रेस्टोरेंट में जा रही है. इस लड़की की चाल और अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि लोग उन्हें देखकर मदहोश हो रहे हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस को पलट-पलट कर देख रहे हैं.

मांग रहीं स्टीम हॉट कॉफी

ये एक्ट्रेस रेस्टोरेंट में आती हैं और कुर्सी पर बैठकर स्टीम हॉट कॉफी ऑर्डर करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ऑर्डर करती हैं तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वहां पर पुलिस पहुंच जाती है. पुलिस एक्ट्रेस से कहती है कि जो भी ऑर्डर देना है पुलिस चौकी में जाकर देना. इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि मैंने क्या जुर्म किया है. जवाब में पुलिस कहती है कि आप पर एक्ट्रीम हॉट होने का इल्जाम है. एक्ट्रेस जवाब में कहती है कि हॉट होना कोई इल्जाम है क्या? इसके बाद पुलिस कहती है कि आप पर देश के मर्दों को गुमराह करने का इल्जाम है. 

जानिए क्या है माजरा

दरअसल, ये मच अवेटेड रिलयिटी शो लॉक अप का है. इस शो में 15 से 16 प्रतियोगियों को लॉक अप में लॉक किया जाएगा. जिन्हें शो की होस्ट कंगना रनौत के रूल्स को मानना होगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'डेयरिंग है इनकी पहचान, इंटरनेट पर लगाती है आग, क्या आप पहचान पाए? देखिए लॉक अप 27 फरवरी से. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर.' 

'