Today Breaking News

अखिलेश आप श्रीकृष्ण के रूप में सारथी बनो, अर्जुन के रूप में मैं करुंगा भाजपा का सूपड़ा साफ: स्वामी प्रसाद मौर्य

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मैनपुरी. चुनाव प्रचार आखिरी दिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में करहल विधानसभा क्षेत्र के बरनाहल में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि भाजपा नौजवान, किसान, व्यापारी विरोधी ही नहीं, देशद्रोही भी है। इसलिए मैंने भाजपा छोड़ी थी। जब तक योगी सरकार की विदाई नहीं कर दूंगा, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा।

अखिलेश यादव आप श्रीकृष्ण के रूप में सारथी बनो, मैं अर्जुन के रूप में भाजपा का सूपड़ा साफ करुंगा।शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से लगभग ढाई घंटे देर से आए स्वामी प्रसाद ने कहा कि मंत्री रहते हुए हैं मैंने भाजपा नेताओं का असली चेहरा देखा है। ये जो कहते हैं, उसका उल्टा करते हैं। युवाओं को नौकरी देने का वादा किया लेकिन योगी सरकार में उन्हें नौकरी तो नहीं, लाठियां मिलीं। आरक्षित पदों पर सामान्य वर्ग की भर्ती की गईं।

भाजपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि ये हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करते हैं। ये गरीबों और पिछड़ों को हिंदू नहीं मानते हैं। सवाल किया कि मुस्लिमों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों? राष्ट्रवाद का नारा देते हो, काम जातपात का करते हो। जिनके पूर्वजों ने कभी आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी, वह अब्दुल हमीद, अशफाक उल्ला खां की संतानों को प्रमाण देने वाले होते कौन हो? 

भाजपा ने वोट प्रतिशत के आधार पर 80-20 का नारा दिया। ये नारा भाईचारे और हिंदू-मुस्लिम को बांटने वाला नारा है। उन्होंने कहा कि अब नारा चलेगा, 85 तो हमारा है, 15 में भी बंटवारा है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी एंड कंपनी ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह से काम कर रही है। सरकारी विभागों का निजीकरण कर आरक्षण व्यवस्था को खत्म किया जा रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की। 

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और तेजप्रताप यादव ने भी अखिलेश यादव के लिए वोट मांगे।सीएम योगी के लिए बोले आपत्तिजनक शब्दस्वामी प्रसाद मौर्य अपने भाषण के दौरान इतने आवेश में आ गए कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग तक कर डाला। इसके बाद कहा कि मुख्यमंत्री लोगों की गर्मी निकालने की बात करते हैं, योगीजी तुम क्या गर्मी निकालोगे लोगों की, उत्तर प्रदेश की जनता 10 मार्च को तुम्हारी गर्मी निकाल देगी।

'