Today Breaking News

आज परिवर्तित रूट से जाएगी पवन एक्सप्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दरभंगा से चलकर लोकमान्य तिलक टर्मिनस तक जाने वाले 11062 पवन एक्सप्रेस का रूट आज शुक्रवार को परिवर्तित रहेगा। यह परिवर्तन गाजीपुर- चितबड़ागांव के बीच लाइन के दोहरीकरण के चल रहे कार्य के कारण होगा। इस ट्रेन को फेफना-मऊ रूट होते हुए निकाला जाएगा। 

जिन यात्रियों को इस ट्रेन से यात्रा करनी है वह इसे औड़िहार जक्शन पर जाकर पकड़ सकते हैं। चितबड़ागांव से लेकर औड़िहार स्टेशन के बीच के यात्रियों को परेशानी का सामना करना होगा।

गाजीपुर-चितबड़ागांव के बीच में लाइन के दोहरीकरण होने के कारण गुरुवार को सारनाथ एक्सप्रेस व सद्भावना एक्सप्रेस का रूट बदल दिया गया था। रूट परिवर्तन की जानकारी पूर्व में न होने के कारण चितबड़ागांव से लेकर औड़िहार के बीच के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रेलवे प्रशासन की ओर से रूट परिवर्तन की पूर्व में जानकारी न देने के कारण यात्री स्टेशनों पर जाकर ट्रेन के आने का इंतजार करते रहे। जब ट्रेन अपने समय से नहीं आई तो पूछताछ पर जाकर संपर्क करने पर पता चला कि आज ट्रेन इस रूट से नहीं आएगी। इन दोनों ट्रेनों को फेफना स्टेशन से ही परिवर्तित कर मऊ होते हुए औड़िहार स्टेशन पर लाया गया।

'