Today Breaking News

स्टेज पर ही सपना चौधरी संग गंदी हरकत करने लगा शख्स, हंसते रहते हैं गांव के बुजुर्ग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर्स की बात जब भी आती है तो सपना चौधरी का नाम सबसे अव्वल नंबर पर आता है. वो आज भी जहां जाती हैं, वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. लेकिन कभी-कभार इसी भीड़ के कारण वो मुसीबत में भी पड़ जाती हैं. उन्होंने अपना ये नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है और कई बार तो उन्हें लाइव शो में ही ऐसी दिक्कत भी झेलनी पड़ी कि वो शर्म से लाल हो गई थीं. ऐसा ही कुछ हुआ जब एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की सोच रहा था लेकिन वहां बैठी जनता बस मुंह तांकती रही. 

बीच शो में युवक ने की छेड़छाड़

कई बार सपना को अपने लाइव शो में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने वालों मनचलों का सामना करना पड़ता है. सपना अपने डांस शो में इस तरह के मोमेंट का शिकार एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुकी हैं. पिछले दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है.

लड़के ने किया सपना के साथ ऐसा

वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना' पर पर परफॉर्म कर रही हैं. परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है. इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं.

हंसते रहते हैं गांव के बुजुर्ग

वो वहां से चला जाता है लेकिन इसी वीडियो में आप कई बार लड़के को इस तरह की हरकत करते देख सकते हैं. जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना भड़कती भी हैं. इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं.

सपना से बदतमीजी करते थे लोग

इन परफॉर्मेंसेज के दौरान कई बार इस तरह की घटनाएं भी हो जाती थीं जो आप शायद अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ होते नहीं देखना चाहेंगे. सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करते थे. इसी तरह का एक वीडियो आज हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

'