Today Breaking News

सीट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और अपना दल में खींचतान, सपा प्रवक्ता ने कही यह बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. अपना दल कमेरावादी की ओर से मिर्जापुर की मड़िहान और चुनार विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित करने के बाद से समाजवादी पार्टी में टिकट के दावेदारों में खलबली मची हुई है। बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता ने बयान जारी किया कि चुनार व मड़िहान विधानसभा में अभी अधिकृत प्रत्याशी की कोई घोषणा नहीं की गई है।

कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों का प्रचार करते रहें। जल्दी राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे। विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और अपना दल कमेरावादी के बीच गठबंधन हुआ है। एक सप्ताह पूर्व अपना दल कमेरावादी की डॉ. पल्लवी पटेल ने ट्वीट कर बताया था कि मड़िहान सीट उनको मिली है।

बुधवार को अपना दल कमेरवादी के राष्ट्रीय सचिव व विधानसभा चुनाव प्रभारी डॉ. सीएल पटेल ने छह प्रत्याशियों की घोषणा की। इसमें मिर्जापुर की दो सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा की शामिल है। इसमें मड़िहान विधानसभा से अवधेश सिंह पटेल और चुनार विधानसभा से डॉ आरएस पटेल को प्रत्याशी बनाया गया है।

इसे लेकर सपा में इस बात को लेकर खींचतान मची हुई है कि चुनार सीट सपा के पास है, फिर प्रत्याशी अपना दल कमेरवादी ने कैसे घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर भी सपा के दावेदार प्रतिक्रिया व्यक्त करने लगे। टिकट बंटवारे को लेकर खींचतान शुरू हो गई है।

सपा प्रवक्ता अशोक सिंह मुन्ना ने बृहस्पतिवार को बयान जारी कर कहा कि समाजवादी पार्टी ने चुनार व मड़िहान विधानसभा सीट से अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा अभी नहीं की है। पार्टी कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के नीतियों का प्रचार प्रसार कर बैठके करते रहें। अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द करेंगे।

'