Today Breaking News

जौनपुर में निजी बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. वाराणसी- आजमगढ़ राजमार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंग नगर बाजार में शुक्रवार को दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना से आक्रोशित मृतकों के स्वजन व ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर आवागमन बाधित कर दिया है। चंदवक थाना की पुलिस मौके पर डटी है। सर्किल के अन्य थानों की पुलिस एहतियात के तौर पर बुलाई गई है। वहीं आक्रोशित लोगाें ने मार्ग जाम करते हुए आक्रोश जताया और बेलगाम रफ्तार भरती बसों को लेकर कार्रवाई की मांग की है।  

चंदवक थाना क्षेत्र के मूर्खा गांव निवासी 35 वर्षीय शिव कुमार राम व सेनापुर गांव निवासी 45 वर्षीय सर्वजीत राम दोपहर करीब एक बजे बजरंग नगर बाजार से बाइक से घर जा रहे थे। बाजार के उत्तरी छोर पर गांव की तरफ घूमते समय वाराणसी से आजमगढ़ जा रही प्राइवेट बस ने पीछे से रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। हादसे की खबर लगते ही दोनों के घर में कोहराम मच गया। रोते- बिलखते स्वजन दुर्घटनास्थल पर आ गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम को खत्‍म करने का प्रयास किया लेकिन दोपहर बाद तक सफलता नहीं मिल सकी थी। 

आक्रोशित स्वजन व सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। मौके पर डटे थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी व उनके सहयोगी रास्ता जाम खत्म कराने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आक्रोशित भीड़ मानने को तैयार नहीं हो रही है। केराकत सर्किल के अन्य थानों की पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर बुलाया गया है। रास्ता जाम किए लोग मौके पर उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे.

'