Today Breaking News

इमली पर बुल्डोजर चढ़ाएगी मालिनी तो अनुपमा-अनुज की डांस अकेडमी भी होगी तबाह, 5 टीवी शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आपके चहेते टीवी सीरियल की कहानी में इस हफ्ते काफी कुछ होने वाला है। हम आपके लिए लेकर आए हैं अनुपमा-ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित टॉप-5 शोज से जुड़े दिलचस्प ट्विस्ट...

इमली पर बुल्डोजर चढ़ा देगी मालिनी

इमली की कहानी बड़े प्लान के साथ आने में यू-टर्न लेने वाली है। आर्यन और इमली वेश्यालय की लड़कियों को बचाते हैं और मालिनी की योजना को फ्लॉप शो में बदल देते हैं। बाद में मालिनी और इमली के बीच तीखी नोकझोंक होती है, जब वे दोनों एक-दूसरे को हराने की चुनौती देते हैं। तभी मालिनी, इमली को धक्का देगी और वो बुरी तरह से बालकनी से नीचे गिरकर बेहोश हो जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि यह वास्तव में मालिनी के खिलाफ इमली का मास्टर प्लान है। 

इमली अब यह सोचकर कांप रही है कि क्या इससे उसकी जान को बड़ा खतरा होगा। कहानी में ट्विस्ट यह है कि इमली ने वास्तव में मालिनी को फंसाने और उसे सच बुलवाले के लिए इस नकली मौत की योजना बनाई। ताकि वे उसका कबूलनामा रिकॉर्ड कर सकें। लेकिन अब मालिनी का कहानी में रौद्र रूप दिखागा और वो वास्तव में इमली पर बुल्डोजर चढ़ाकर उसकी जान लेने की कोशिश करेगी। लेकिन क्या आदित्य और आर्यन उसे बचा पाएंगे, ये देखना होगा। 

अस्पताल में सई नहीं पाखी करेगी विराट की सेवा

गुम है किसी के प्यार में काफी कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया, विराट बारूदी सुरंग विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसकी हालत गंभीर है। सई ने यह भी महसूस किया है कि विराट निर्दोष हैं और सारी सच्चाई चव्हाण परिवार को पता चल चुकी है। हालांकि अब सारा दोष सई पर डाल दिया गया है कि उसकी वजह से विराट इस दौर से गुजर रहा है। भवानी ने सई को विराट के पास नहीं आने देने का कड़ा फैसला लिया है। 

पाखी, भवानी के साथ हाथ मिलानी वाली पहले व्यक्ति होंगी। अब इस अवसर का उपयोग पर पाखी फिर से एकबार विराट और सई को अलग करने के लिए आगे आएगी। इतना ही नहीं, भवानी ने पाखी को अस्पताल में रुकने और विराट की जरूरतों को पूरा करने के लिए कहा है। जिससे जाहिर है कि अब पाखी, विराट के साथ नजदीकियां बढ़ाती नजर आएगी। 

अभिमन्यु की वजह से जेल जाएगी अक्षरा!

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी ट्रैक में बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। हाल ही में कहानी में आए ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों के लिए उत्सुकता का स्तर बढ़ा दिया है। जैसा कि अब तक देखा गया है अभिमन्यु, गोयनका हाउस के बाहर खड़ा हो जाता है। अभिमन्यु के लिए नई मुसीबत आती है और अक्षरा और मनीष पुलिस को बुलाते हैं। इसी बीच मनीष और अखिलेश थाने आते हैं और इस बार मनीष अभिमन्यु को सबक सिखाना चाहता है। 

अब मनीष भी एफआईआर दर्ज कराता है और यहां अभिमन्यु और अक्षरा के बीच जल्द ही स्थिति बदल जाएगी। अक्षरा को समस्या के बारे में पता चल जाता है और वह अभिमन्यु को बचाने के लिए वहां पहुंचती है। अक्षरा ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है क्योंकि यह उसकी भी गलती थी। आगे शो में आगे क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

अनुपमा-अनुज की डांस अकेडमी पर वनराज की नजर

अनुपमा को शाह परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक देखने को नहीं मिल रहा है। अनुज और अनुपमा के कपाड़िया बिजनेस से बाहर निकलने के बाद काव्या ने अब वनराज की कंपनी जॉइन कर ली है। जो अंततः बापूजी की आंखों में चुभ रही है। वनराज और काव्या को हकीकत का आईना दिखाने के लिए इतना ही काफी नहीं है। बापूजी अब सच्चाई को उजागर करते हैं और वनराज-काव्या को याद दिलाते हैं कि कैसे उन्होंने वास्तव में अनुज से कपाड़िया साम्राज्य छीन लिया और अब वे इस पर अपना नाम लेने के लिए तैयार हैं। 

सच्चाई की इस बात से वनराज और काव्या काफी हिल गए हैं क्योंकि आखिरकार उनकी हर बात सच होती दिख रही है। साजिशें यहीं खत्म नहीं होने वाली हैं बल्कि और तेज होती जा रही हैं। अनुज और अनुपमा डांस अकेडमी को फिर से शुरू कर रहे हैं, तो देखते हैं कि वनराज अब क्या करने वाला है।

नागिन-6 में असली विलेन से उठेगा पर्दा

नागिन-6 की कहानी में धीरे-धीरे कई राज से पर्दा उठ रहा है। अब कहानी और भी दिलचस्प तब हो जाएगी तब असली विलेन का चेहरा सामने आएगा। इसबार भी नागिन-6 की कहानी में असली विलेन पुराने सीजन की यामिनी ही होने वाली है। जी हां, सुधा चंद्रन एकबार फिर से कहानी में विलेन होंगी। साथ ही अपकमिंग एपिसोड में सुधा के पार्टनर की मौत के साथ ये राज खुलने वाला है। शेष नागिन को ये पता चल चुका है कि ऋषभ की फैमिली में कई लोग देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं। अब एक-एक कर ये सब सामने आएंगे, वहीं प्रथा की लाइफ में भी बॉयफ्रेंड मयंक के आने से काफी उलथ-पुथल मचने वाली है।

'