Today Breaking News

पिस्‍टल लहरा रहा था युवक, पुलिस ने कहा - 'कल से ये कालीन भैया जेल की चक्की पीसेंगे'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जिले के सकलडीहा थाना क्षेत्र के महेशी गांव के युवक अभिमन्यु सिंह का एक वेबसीरीज के किरदार कालीन भैया के डॉयलाग पर पिस्टल लहराते रील वीडियो सोमवार की देश शाम वायरल हुआ था। ट्वीटर पर इस बाबत शिकायत के बाद सकलडीहा सीओ अनिरूद्ध सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर युवक के वीडियो के साथ लिखा कि ‘कल से ये कालीन भैया जेल की चक्की पीसेंगे, यह यूपी पुलिस का वादा है’। इसके बाद जिला पुलिस की कार्रवाई को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई है।

वहीं जानकारी होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मंगलवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद सीओ ने लिखा- ‘तुमने इंस्टा पर रील बनायी और हमने पुलिस के लिए रियल बनायी, हिसाब किताब बराबर’। गिरफ्तार युवक की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘कालीन भइया यूपी पुलिस के खुरदुरे कालीन पर’। सीओ के इस पोस्ट को दस हजार से ज्यादा व्यूज, तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और तीन सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। 

सोमवार की देर शाम किसी ने ट्वीटर पर यूपी के डीजीपी, चंदौली के डीएम, एसपी को टैग करते हुए एक युवक का वीडियो डाला जिसमें युवक के वेबसीरीज के किरदार कालीन भैया के डायलॉग पर पिस्टल लहराते हुए दिख रहा था। शिकायतकर्ता ने लिखा था कि युवक थाना क्षेत्र के महेशी गांव का अभिमन्यु सिंह है जो लड़कों को पिस्टल से डराने का काम करता है।

इस शिकायत के बाद सीओ सकलडीहा अनिरूद्ध सिंह की सक्रियता के बाद मंगलवार को कोतवाल विनोद मिश्रा ने मुखबिर की सटीक सूचना पर युवक को महेशी गांव के समीप प्राइमरी स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये गये युवक के पास से 32 बोर का देशी रिवाल्वर सहित एक किलो सौ ग्राम अवैध गांजा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पूर्व में भी युवक पर मुकदमे दर्ज हैं। इस बाबत सीओ अनिरूद्ध सिंह ने बताया कि कानून और शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को बख्सा नही जायेगा। रिवाल्वर, जिंदा कारतूस व गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

'