Today Breaking News

बातचीत बंद करने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले के लालगंज क्षेत्र के कनोखर गांव निवासी प्रेमी ने बातचीत बंद करने पर सोमवार की सुबह घर में घुसकर प्रेमिका कनोखर गांव निवासी रन्नो (17) की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका की मां चमेला देवी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मृतका की मां चमेला देवी की तहरीर के अनुसार उनकी बेटी रन्नो आदिवासी की गांव निवासी नित्यानंद से प्रेम चल रहा था। इस दौरान युवक ने कुछ अश्लील वीडियो व फोटो अपने मोबाइल में बनाकर रख ली थी। कुछ महीने पूर्व आरोपित युवक किसी मामले में जेल चला गया था। ऐसे में रन्नो ने उससे बातचीत बंद कर दी। ऐसे में जेल से छूटने के बाद युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी का दबाव बनाया। बावजूद वह तैयार न हुई। 

आरोपित युवक ने पीड़िता की मां को भी धमकी दे रखी थी कि उसकी पुत्री की शादी उससे नहीं हुई तो उसे मार देगा। आरोप है कि 20 मार्च को नित्यानंद किशोरी का वीडियो और फोटो गांव के लड़कों को दिखा रहा था। इसकी जानकारी रन्नों को हुई तो वह युवक के पास गई और वीडियो और फोटो डिलीट करने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। 

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया तो युवक ने उसे मारापीटा। दूसरे दिन सोमवार की सुबह घर में घुस कर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। स्वजन के मुताबिक नित्यानंद के सहयोग में पड़ोस का भी एक युवक शामिल रहा। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, सीओ लालगंज उमाशंकर सिंह व कोतवाल विजय चौरसिया के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या समेत अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।- अजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर

'