Today Breaking News

'अनुपमा' में आज आएंगे ये 2 धमाकेदार ट्विस्ट, अगल होंगे अनुज-अनुपमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में होली का जश्न शुरू हो चुका है। होली के जश्न के दौरान ही इस सीरियल में कई धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा, शाह परिवार के साथ मिलकर होलिका दहन मनाएंगे। इससे पहले अनुज कपाड़िया सभी के सामने बा को करारा जवाब देने वाला है। इसी के साथ वनराज शाह एक बार फिर से अपना शैतानी दिमाग चलाएगा। बा के साथ-साथ वनराज के दिमाग में अब एक ही बात आएगी कि अनुपमा कैसे भी करके शाह हाउस में ही हमेशा के लिए रुक जाए।

बा को खूब सुनाएगा अनुज

आज रात अनुपमा में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी अनुपमा को किचन में देखकर भड़क जाएगा। उसे लगेगा कि शाह हाउस में आकर अनुपमा अपनी खुशियों के साथ फिर से समझौता कर रही है। अनुज उसे समझाएगा कि वह भी दूसरों की तरह होली के जश्न में शामिल हो ना कि घर में कामों में हमेशा की तरह व्यस्त..। इस बात पर बा अनुज से कहेगी कि अगर ऐसा होगा तो घर के काम कौन करेगा? तभी अनुज लगे हाथ बा को खूब सुनाएगा और सिर्फ इतना ही कहेगा कि अनुपमा इस घर की मेहमान है और वह अबसे कोई काम नहीं करेगी। 

वनराज करेगा ये काम

अनुज और अनुपमा को साथ देखकर बा तिलमिला जाएगी और मन ही मन सोचेगी कि ऐसा क्या किया जाए कि अनुपमा हमेशा के लिए उनके घर में रहे। वनराज भी दोनों को साथ देखकर खुश नहीं होगा और अनुज कपाड़िया के सामने ही वह ऐलान करेगा कि अनुपमा अब कभी भी उसके पास वापस नहीं लौटेगी। अब देखना होगा कि बा और वनराज मिलकर ऐसी कौन सी खिचड़ी पकाने वाले हैं?

'