Today Breaking News

सनी लियोनी को ये क्या हुआ! कट गए होंठ और हो गई ऐसी हालत; देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अभिनेत्री सनी लियोनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से सनी लियोनी ने ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसके कारण उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है. इस वीडियो में सनी लियोनी की हालत देखकर हर किसी को चिंता सता रही हैं कि आखिर सनी को ये चोटें कैसे आईं. 

सिर से पांव तक लहूलुहान

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी सिर से पांव तक लहूलुहान नजर आ रही हैं. वो कटे हुए होंट और जख्मी घुटनों पर वह मरहम पट्टी करवाती नजर आ रही हैं. वहीं सनी वीडियो में क्यूट के साथ ही हैरानी भरे एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. सनी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग सनी से इस हालत का कारण जानना चाह रहे हैं. 

शूटिंग से जुड़ा है वीडियो

बता दें कि सनी लियोनी को चोट असल में नहीं लगी है, बल्कि यह उनके शूट से जुड़ा वीडियो है. वीडियो के साथ सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, 'एजेंट एम के जीवन में एक सामान्य दिन! मुझे यह चोट कैसे लगी, जानने के लिए देखें #अनामिका'. अपने कैप्शन में सनी लियोनी ने 'अनामिका' की बाकी कास्ट के लोगों के साथ ही साथ उस मेकअप आर्टिस्ट को भी टैग किया है, जिन्होंने उनका मेकअप किया

सनी लियोनी के प्रोजेक्ट्स

इन दिनों सनी लियोनी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है. यह एक स्पाई थ्रिलर है, जिसमें सनी लियोनी एक्शन सीक्वेंस करती दिख रही हैं. इस सीरीज के लिए उन्होंने गन-फू और उमा थरमन से मार्शल आर्ट्स और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है.

'