Today Breaking News

अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी की है ऐसी हालत, Video देख परेशान हो जाएंगे फैंस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की तबीयत अचानक इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है इसका सबूत एक वीडियो है जो सपना चौधरी ने खुद शेयर किया है. सपना को वीडियो में लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

सराहा लेकर चलते हुए दिखीं सपना चौधरी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी अस्पताल के कपड़ों में हैं और किसी लड़की का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने फिरने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ गई. इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो शेयर कर कही ये बात

अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते है स्टेज पर.'

फैंस को सताने लगी चिंता

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखे के बाद फैंस परेशान हो गए हैं. वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता भी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप ठीक है?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ आपको.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'क्या हुआ सपना जी आपको.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें.'

6 दिन पहले सोशल मीडिया को कहा था अलविदा

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब 6 दिन पहल एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में सपना चौधरी ने लिखा था- 'राम राम. तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे. इस पोस्ट के साथ सपना ने दुखी होने वाला इमोजी भी शेयर किया था.' हालांकि इस पोस्ट में सपना ने ये नहीं बताया था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. 

'