Today Breaking News

सरकार बनते ही अपराधियों का शुरू होगा दोबारा इलाज- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की सैदपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में शुक्रवार को आयोजित गृह मंत्री अमित शाह का प्रोग्राम कैंसिल हो जाने के बाद, आनन-फानन में जनसभा के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बुलाया गया। 

विधानसभा प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि योगी जी की सरकार के पहले मुजफ्फरनगर से मऊ तक अपराधी गुंडों का बोलबाला था। व्यापारियों से धन उगाही की जाती थी। हमने वादा किया था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले अपराध और अपराधियों का इलाज किया जाएगा। जिसे हमने करके दिखाया है। 

आजम से मुख्तार और नाहिद हसन से अतीक तक योगी जी ने सबकी टाय-टाय फिस कर दी। केवल 4 दिन और जाने दीजिए, मुख्तार की तूती जैसे टाय टाय फिस कर दी गई है, आगे भी फिस कर दी जाएगी। योगी जी ने पूर्वांचल को मच्छरों की मार, गैंगवार और जापानी बुखार तीनों से मुक्त करके दिखाया है।

हाथों में फूल मुरझाए, अमित शाह नहीं आए

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जनसभा की सूचना पर सभा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। जो हाथों में गुलाब का फूल लेकर, गृह मंत्री के स्वागत का इंतजार करते रहे। लेकिन कड़ी धूप के बीच घंटों अमित शाह के इंतजार में गुलाब के फूल मुरझाते रहे। काफी देर बाद कार्यकर्ताओं को पता चला कि अमित शाह का प्रोग्राम कैंसिल हो गया है। जिसके बाद कार्यकर्ताओं के चेहरों पर मायूसी छा गई। और धीरे-धीरे भीड़ सभा से जाने लगे जिसे देखकर आनन-फानन में बनारस में मौजूद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को जनसभा में बुलाया गया।

'