Today Breaking News

गाजीपुर में अखिलेश यादव ने कहा- जब से सपा के साथ छड़ी आई है, BJP के छक्के छूट गए हैं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज गाजीपुर में जन सभाएं संबोधित करने पहुंचे। जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र के कासिमाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ऐसा एक तरफा चुनाव पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा। हमारे साथ जब से छड़ी आई है। बीजेपी के छक्के छूट गए हैं। बीजेपी के लोगों का एक-एक पुर्जा ढीला हो गया है। लाल पीला एक साथ हुए तो यह लोग पीली खिचड़ी खाना छोड़ दिये। सरसों के खेत से डर रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास करने का काम हम समाजवादी लोग करेंगे। अगर गाजीपुर में दूध का प्लांट लगवाना पड़ा तो लगवाएंगे। समाजवादी सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री दी जाएगी। बुनकरों के लिए फ्लैट रेट पर बिजली दी जाएगी। किसानों को सिंचाई के लिए बिजली फ्री होगी। गाजीपुर की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी की भाप निकाल देगी। यूपी का किसान बीजेपी को माफ नहीं बल्कि साफ कर देगा। बीजेपी के लोग पिछड़े और अल्पसंख्यकों दलितों के दुश्मन हैं। 6 चरणों मे बीजेपी का सफाया हो गया। आप की समाजवादी सरकार बनने जा रही है।

ओमप्रकाश राजभर मुख्तार के साथ

जनसभा में मौजूद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जहूराबाद के गठबंधन प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गृह मंत्री और मुख्यमंत्री पागल हो गए हैं। मुख्यमंत्री कह रहे थे कि लखनऊ में मेट्रो बनवाया है, लेकिन शायद उन्हें पता ही नहीं कि उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले ही अखिलेश जी ने मेट्रो का उद्घाटन कर दिया था और गृह मंत्री कह रहे हैं कि 12वीं पास करो इंटर में नाम लिखाओ। मुख्तार को माफिया कहने वाले लोग बृजेश सिंह को क्यों नहीं बोलते, क्या वह साधु हैं। आप मुख्तार की बात करोंगे, दुनिया बोले ना बोले ओमप्रकाश राजभर उसके साथ खड़ा रहेगा।

'