Today Breaking News

'सपा का ध्‍यान केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री करने में था' - मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा उम्‍मीदवारों के समर्थन में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भदोही पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने मंच से विपक्षी दलों पर जहां वार किया वहीं प्रदेश के हित में प्रत्‍याशियों को जिताने की जनता से अपील भी की। 

उन्‍होंने कहा कि तीसरे चरण के बाद के रुझान को देखते हुए विपक्ष के नेताओं ने उत्तर प्रदेश छोड़ने का मन बना लिया है। वे अब विदेश की टिकट बुक करा रहे हैं। यहां के लोग तीनो सीटें दिलाते हैं तो और दमदार सरकार बनेगी। 2017 के पहले सपा और बसपा ने और देश को लूटा है। जनता के पैसों को हजम किया है। न बिजली,न ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता था। बिजली की स्थिति थी कि दूसरे गांव में जाकर मोबाइल चार्ज करना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं उन्होंने जनता से सवाल किया अब बिजली की क्या स्थिति है जवाब आया भरपूर बिजली मिल रही है।

कहा कि सरकार को 3 साल ही हुए थे कि कोरोना की लहर में सब कुछ डिस्टर्ब कर दिया लेकिन मोदी सरकार ने ऐसी प्लानिंग की फ्री में टेस्ट हुआ वैक्सीन फ्री लगी और उपचार भी फ्री हुआ। यही सपा की सरकार रही होती वैक्सीन ब्लैक में मिलती है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास मैं विश्वास रखती है। सरकार की अधिकांश योजनाएं गरीबों के हित में बनाई गई हैं लेकिन सपा बसपा इन योजनाओं पर डकैती डालती थी।

कहा कि सपा के लोग परेशान हैं यहां इतना काम कैसे हो गया सफाई अधिक विकास में विश्वास रखती तो आज प्रदेश की तस्वीर दूसरी होती। उसका ध्यान तो केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री करने में रहा है। हमने हर स्मारक, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्थल, धार्मिक स्थल सभी का विकास किया है उनको नई पहचान दी है। श्री राम मंदिर का निर्माण, बाबा विश्वनाथ धाम विंध्यवासिनी धाम नई पहचान के रूप में सामने आया। कहा विकास और बुलडोजर दोनों साथ साथ चलते हैं। जहां विकास होगा वहां बुलडोजर रहना जरूरी है। इसीलिए दमदार सरकार की जरूरत है। चुनाव के दिन पहले मतदान उसके बाद जलपान करना है.

'