Today Breaking News

योगी के शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगी कांग्रेस की बिकिनी गर्ल, बोलीं- मुझे कौन देखेगा...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह को लेकर राजधानी में सुरक्षा की चौकस व्यवस्था की गई है. इस बीच बात करते हुए बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर कांग्रेस नेता अर्चना गौतम ने कहा कि उन्हें भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रण पत्र आया है, लेकिन वो नहीं जाएंगी. वो कहती हैं कि वो जब कभी शपथ लेंगी तब जाएंगी.

अर्चना गौतम का कहना है कि दूसरे की शपथ में वो क्यों जाएं. हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रह चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि उनके नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी जब शपथ लेंगे तब वो जाएंगी. हालांकि बातचीत में वो ये भी कहती हैं कि शपथ ग्रहण समारोह में इतनी लंबी लाइन है, उन्हें कौन देखेगा. अर्चना गौतम ने निमंत्रण पत्र भी मीडिया से साझा किया है.

हस्तिनापुर से जमानत हुई थी जब्त

गौरतलब है कि जमानत जब्त वाले नेताओं की श्रेणी में हस्तिनापुर विधानसभा सीट की कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का भी नाम शामिल है. करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा था कि अब मैं गुंडी बनूंगी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. उनके प्रचार के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी ‘पाण्डवों की राजधानी’ पहुंचे थे. लेकिन चुनाव में गौतम की जमानत जब्त हो गई. उन्हें सिर्फ 1519 वोट ही मिले.

मिस बिकिनी इंडिया रह चुकी हैं अर्चना

मूल रूप से मेरठ के गांव नंगला हरेरू की निवासी अर्चना गौतम का गांव हस्तिनापुर क्षेत्र में ही आता है. उन्होंने वर्ष 2014 में मिस यूपी का खिताब जीता और मॉडलिंग शुरू की थी. वर्ष 2018 में मलेशिया में आयोजित मिस कॉस्मो वर्ल्ड प्रतियोगिता भी जीतीं थीं. अर्चना मिस बिकिनी 2018 इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं. अर्चना ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है.

'