Today Breaking News

गाजीपुर में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में खुशियों के त्यौहार होली के बीच भीषण अग्निकांड होने से कोहराम मच गया। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गोलाघाट इलाके की है। बताया जा रहा है कि एक इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के व्यवसाई के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। थोड़ी ही देर में पूरा गोदाम आग की लपटों की भेंट चढ़ गया।

काफी दूर से देखा जा रहा था धुआं

इमारत से निकलता धुआं काफी दूर से ही देखा जा सकता था। अग्निकांड के चलते आसपास रहने वालों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। शहर कोतवाल विमलेश मौर्य ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भेजी जा रही है।

लाखों रुपयों का हुआ नुकसान

स्थानीय लोगों के मुताबिक दोपहर में अचानक गोदाम से धुआं उठने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते आग की लपटों ने पूरे गोदाम को अपनी आगोश में ले लिया। बताया जा रहा है कि गोदाम में काफी संख्या में टीवी, एसी, कूलर, फ्रिज, वाशिंग मशीन आदि इलेक्ट्रॉनिक्स समान रखे थे, जो आग के चलते जलकर खाक हो गए। जिससे लाखों की क्षति का अनुमान जताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। इस दौरान आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी बनी रही।

'