Today Breaking News

होली के दिन बिजली के खंभे से टकराई बाइक, एक की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगसर नेवाजू राय गांव के समीप ग्रामीण बैंक के बगल में उत्तरौली की तरफ से ढढनी जा रहे बाईक सवार विद्युत पोल से टकरा गई। जिसमें सवार ओंमकार तिवारी उम्र 25 वर्ष निवासी ढढनी रणवीर राय थाना सुहवल और अनंत तिवारी उर्फ चंदन 23 वर्ष निवासी रेवतीपुर थाना रेवतीपुर गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

घटना की जानकारी मिलते वहाँ ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आननफानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई। जहां डाक्टरो ने देखते ही ओंमकार तिवारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल अनंत तिवारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया‌। 

इधर घटना में मृतक के परिजनो ने ओंमकार तिवारी का आननफानन में बिना पुलिसिया कार्यवाई के उसका दाहसंस्कार कर दिया । घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए जाने पर डाक्टरो ने गम्भीर स्थिति देख उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है, मृतक के पास मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने दोनों के परिजनो को घटना की जानकारी दे दी। 

जिसके बाद दोनों के घरों में जहां कोहराम मच गया ,वहीं गाँव में हुए हादसे के बाद सन्नाटा पसर गया ,परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। इधर मृतक ओंमकार तिवारी के परिजनो ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया ,जिसके बाद पुलिस ने उसे परिजनो को सुपुर्द कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार ओंमकार होली मनाने अपने ननिहाल रेवतीपुर गया था वँहा से वह अपने हम उम्र रिस्तेदारी के एक लडके अनंत तिवारी उर्फ चन्दन को साथ लेकर अपने गांव ढ़ढ़नी वापस आ रहा था। 

इसी बीच नगसर ग्रामीण बैंक के पास तेज रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ने से वह बिजली के खम्भे में टकरागे और बगल के नाले में जा गिर गए, यह देख गांववालों ने दोनों को बाहर निकाला और नगसर पुलिस को इसकी सूचना दी। इस मामले में नगसर हाल्ट थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार चौधरी ने बताया कि हादसे में घायल ढढनी निवासी ओंमकार तिवा की मौत हो गई, जबकि रेवतीपुर निवासी अनंत तिवारी उर्फ चंदन घायल हो गया।

'