Today Breaking News

गहरी चोट के बाद विराट को आएगा होश, सई के साथ अपने परिवार से भी तोड़ेगा नाता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. विराट को अब होश आ गया है और वो अब उसके गुस्से का गुबार फूटेगा. वो सई के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म करने की बात कहेगा और साथ ही वो अपने घरवालों के साथ भी बुरा बर्ताव करेगा. 

विराट को आएगा गुस्सा

टीवी का धमाकेदार कार्यक्रम 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों ट्विस्ट और टर्न्स से भरा पड़ा है. शो में भले ही श्रुति नाम की मुसीबत टल गई है, लेकिन वह मुसीबत सई और विराट की जिंदगी में अपना प्रभाव छोड़ गई है. शो में हाल ही में दिखाया गया था कि सई, विराट के लिए इंजेक्शन का इंतेजाम करती है और उसका ऑपरेशन भी सक्सेसफुल होता है. वह विराट का ध्यान रखने की पूरी-पूरी कोशिश करती है. लेकिन होश आने के बाद विराट उसे पहचानने से साफ इंकार कर देता है. इतना ही नहीं, वह अपने परिवार पर भी खूब नाराजगी जाहिर करता है. लेकिन शो में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं. 'गुम है किसी के प्यार में' में ऐसे कई मोड़ आने वाले हैं जो दर्शकों को हिला कर रख देंगे.

सई मांगेगी माफी

विराट के होश आने के बाद सई उससे माफी मांगने की कोशिश करती है, लेकिन विराट उसकी एक नहीं सुनता. इतना ही नहीं, वह सई को उसके कहे शब्दों को याद दिलाता है और पूछता है, 'कौन हो तुम, तुम्हारा आखिर मुझसे रिश्ता ही क्या है?' सई को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह रो-रोकर उससे माफी मांगती है. इतना ही नहीं, वह उसके सामने गिड़गिड़ाती भी है, लेकिन विराट उसकी एक नहीं सुनता और उसे रूम से बाहर जाने के लिए कह देता है. वह यह तक कहता है कि अगर सई यहां से नहीं गई तो वह खुद ही वहां से चला जाएगा.

सई को खरी-खोटी सुनाएंगे पाखी और काकू

सई के अलावा विराट चव्हाण परिवार की मुखिया भवानी, पत्रलेखा और सम्राट पर भी नाराजगी जाहिर करता है. वह उन्हें वहां देखकर इस कदर गुस्सा हो जाता है कि नर्स को बुलाकर कहता है कि ये लोग मुझे परेशान कर रहे हैं, इन्हें यहां से बाहर निकालिए. विराट की हालत के लिए भवानी काकू, सई को जिम्मेदार मानती हैं. जैसे ही सई विराट के रूम से बाहर निकलती है, भवानी और पत्रलेखा उसके पीछे-पीछे आ जाती हैं और उसे खरी-खोटी सुनाना शुरू कर देती है. हालांकि सई भी उनका जवाब देकर वहां से निकल जाती है.

चव्हाण परिवार पर बरसेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि विराट चव्हाण परिवार से भी रिश्ते-नाते तोड़ देगा. जैसे ही वे विराट से मिलने आएंगे, वो कहेगा, 'किस परिवार की बात कर रही हैं, जिसने मुझे अपनाने से इंकार कर दिया. आज अपने भाई की बहुत फिक्र हो रही है, लेकिन तू तो गला दबाने पर उतर आया था. बाबा आपने कहा था कि इस दुनिया में आपका कोई बेटा नहीं है.'

'