Today Breaking News

भोजपुरी गाने में अखिलेश को बताया CM योगी का जीजा, साइबर सेल जांच में जुटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव के लिए राजनीति का स्तर इतना गिर गया है कि अब नेताओं के बाद समर्थक गायक भी गानों में अपशब्द कहने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक भोजपुरी गाना इस समय खूब चर्चा में है। जिसे टुनटुन यादव नामक एक सिंगर ने गाया है। गाने में अखिलेश को सीएम योगी आदित्यनाथ का जीजा बताया गया है और बोल हैं कि योगी के जीजा सीएम बनी हैं। गाने का पोस्टर और गाना सामने आने के बाद अब इस पर विवाद भी शुरू हो गया है।

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर रविवार को वरून पाठक ने आपत्ति जताते हुए लिखा कि टुनटुन यादव नामक व्यक्ति अपने गीत के माध्यम से वर्तमान सीएम योगी को अपशब्द कह रहा है। वहीं एक बड़े राजनैतिक समर्थकों के वर्ग को भी अपमानित किया है। कृपया संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाए।

इसके बाद एक और समर्थक शहर के रतन शाही ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपमानित करने के उद्देश्य से इस गीत को गाया गया है। एक पीठ के महंत व सीएम के लिए ऐसी भाषा स्वीकार्य नहीं है। इसके बाद गोरखपुर पुलिस ने रिप्लाई कर कहा कि मामले को गोरखपुर साइबर सेल को भेजा गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय बताया जा रहा है सिंगर

वहीं चर्चा है कि यह सिंगर गोरखपुर के दक्षिणांचल का है। फिलहाल मामले की जांच गोरखपुर की साइबर सेल कर रही है। वहीं गाना सामने आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं व योगी समर्थकों में आक्रोश है। योगी समर्थकों का कहना है कि मामले में पुलिस कड़ी कार्रवाई करे। वहीं कुछ लोग इसके पीछे मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव से भी जोड़ कर देख रहे हैं जो सीएम योगी के गांव की बताई जाती हैं और जो इस समय बीजेपी की नेता हैं। मामले में एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है। जांच कर कार्रवाई होगी।

'