Today Breaking News

होटल में आतंकी संगठन के सदस्य की सूचना से मची खलबली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र के एक होटल में रविवार की शाम आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के सदस्यों के ठहरने की सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस में खलबली मच गई। 50 से अधिक सिगरा पुलिस ने होटल के अंदर और बाहर घेराबंदी कर लिए। होटल के बाहर और अंदर ठहरे लोगों से पूछताछ की। 

साथ ही उनके नाम व पते का आइडी की जांच की। इस दौरान कई यात्री श्रीकाशी विश्वनाथ धाम दर्शन-पूजन करने गए थे, इस वजह से सभी के आइडी की जांच नहीं हो सकी। हालांकि, पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगे। पूछताछ करने के बाद सिगरा पुलिस लौट आई। साथ ही संचालक को बिना आइडी प्रुफ के कमरा नहीं देने की चेतावनी दी।

रविवार की शाम सिगरा पुलिस को शहीद उद्यान के समीप स्थित एक होटल में आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दिन के सदस्यों के होने की सूचना मिली थी, जिन्होंने बिना पहचान पत्र के ही होटल में कमरा बुक कराया था। सूचना मिलते ही सिगरा पुलिस होटल में धमक पड़ी। पुलिस होटल की बाहर घेराबंदी करते हुए अंदर घुसी। 

इस दौरान किसी भी यात्री को अंदर से बाहर और बाहर से अंदर जाने पर रोक लगा दी गई। होटल में ठहरे एक-एक यात्रियों के आइडी की जांच की। सिगरा थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडेय ने बताया कि हाल में संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी लेकिन मौके पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल एहतियान सतर्कता बढ़ा दी गई है। हालांकि, पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगे। पूछताछ करने के बाद सिगरा पुलिस लौट आई। साथ ही संचालक को बिना आइडी प्रुफ के कमरा नहीं देने की चेतावनी दी।

'