Today Breaking News

फेसबुक के प्यार ने युवक को पहुंचाया हवालात, घर से निकलते समय मां ने नाश्ते में बांधे थे गुझिया, नमकीन और लड्डू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कन्नौज. कन्नौज तालग्राम थाना क्षेत्र में प्यार का अजीब मामला सामने आया है। फेसबुक पर महिला से प्यार होने पर मिलने आए युवक को स्वजन ने पकड़कर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक पर कार्रवाई करते हुए हवालात में बंद कर दिया। घर से निकलते समय युवक की मां ने नाश्ते के लिए गुझिया, नमकीन और लड्डू भी बांधे थे, जो थाने में बैग की तलाश में निकले। पुलिस ने उसके स्वजन को भी सूचना दी है।



थाना तालग्राम के एक गांव की महिला का कानपुर के ग्वालटोली निवासी 24 वर्षीय ऋषि गोयल से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई, ये वो भी नहीं जान सके। धीरे धीरे प्यार की बातें बढ़ने लगीं और मिलने की तड़प सताने लगी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग गहरा होता गया और फिर प्रेमी ने मिलने की तैयारी की। घर में होली पर नैनीताल घूमने की बात कहकर युवक घर से निकलकर प्रेमिका से मिलने तालग्राम पहुंच गया।

यहां पर प्रेमी युगल को स्वजन ने पकड़ लिया, पिटाई के बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया। युवक के बैग से 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस भी मिले। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लोकलाज के डर से स्वजन ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नही कराई। युवक के घर जानकारी दी गई तो स्वजन थाने पहुंचे। मां ने बताया कि बेटा घर से नैनीताल घूमने की बात कह कर निकला था। गुझिया, नमकीन व लड्डू भी नाश्ते के लिए बांध दिए थे। थानाध्यक्ष कमल भाटी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। तमंचा मिलने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की गई है।


'