Today Breaking News

28 दिनों की वैलिडिटी और कीमत 100 रुपये से भी कम, डेटा-कॉलिंग समेत ढेरों बेनिफिट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को सबसे किफायती प्रीपेड प्लान प्रदान करने का वादा करती है। जी हां, वैसे तो बीते साल सभी निजी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनियों ने प्रीपेड प्लान की कीमतों में इजाफा किया था, लेकिन उसके बाद भी जियो के प्रीपेड प्लान किफायती ही साबित होते हैं। Jio के पास कई ऐसे किफायती प्लान मौजूद हैं जो कि ग्राहकों की रोजाना की जरूरतों को पूरा करते हुए अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स प्रदान करते हैं।

वैसे तो JioPhone के लिए आने वाले प्रीपेड प्लान अन्य प्रीपेड प्लान से अलग होते हैं। इसी बीच हम आपको सबसे सस्ते JioPhone Plans के बारे में बता रहे हैं। अगर आपको 28 दिनों की वैधता वाला सबसे किफायती प्लान चाहिए तो उसके लिए 91 रुपये चुकाने होंगे।

JioPhone 91 Plan Details

इस JioPhone Prepaid Plan में यूजर्स को रोजाना 100MB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। इसके अलावा कुल 200MB अतिरिक्त डाटा भी मिलता है, जिसका इस्तेमाल यूजर्स वैधता के दौरान कभी भी कर सकते हैं।

इस प्लान में वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में कुल 3GB डाटा दिया जाता है। वहीं अगर यूजर्स का डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाती है तो उसके बाद 64 Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल किया जा सकता है।

वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में 50 SMS फ्री मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में JioSecurity, Jio Cinema, JioTV, Jio Clouds समेत अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।

'