Today Breaking News

भगवा गुलाल की होली खेलने की तैयारी, जगह-जगह ताजे लड्डू भी बांधे जा रहे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव के 10 चक्रों के परिणाम आने के बाद भाजपा खेमे में खुशी की लहर है वहीं सपा कार्यकर्ता काफी मायूस हैं। भाजपा की जीत की खुशी मनाने के लिए प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने भारी मात्रा में भगवा गुलाल रख लिया है। मिठाई का जो आर्डर दिया था, वह भी पार्टी कार्यालयों में पहुंच गया है। ताजे लडडू भी बांटे जा रहे हैं, जैसे ही प्रत्याशियों के जीतने की घोषणा होगी, वैसे ही गुलाल की होली खेली जाएगी। एक-दूसरे को लड्डू समेत दूसरे मिठाई खिलाकर बधाई दी जाएगी।

होली के लिए आया गुलाल बिक गया रिजल्ट से पहले

रंग-गुलाल के थोक कारोबारी कादिर बताते हैं कि इस बार होली से पहले ही आठ टन भगवा गुलाल की मांग की थी। गुरुवार को दोपहर तक पूरे माल की डिलीवरी हो गई। वहीं, माला-फूल व मिठाई कारोबारी, ढोल नगाड़ा वाले भी तैयार बैठे हैं। फूल माला कारोबारियों ने भी मालाओं के आर्डर पहुंचा दिया है। सिविल लाइंस स्थित एक स्वीट हाउस के प्रोपराइटर इंद्र मधेशिया बताते हैं कि जीत का जश्न बनाने के लिए भारी मात्रा में लड्डू का आर्डर आया है। दोपहर में उसकी डिलीवरी होगी। इसके साथ ही आर्डर और आने की भी संभावना है।

फूल-मालाओं से महकेगा जश्न

कल्लू माली उर्फ राजेश का कहना है कि मतगणना के बाद जो जश्न मनेगा, वह फूलों के बगैर अधूरा होगा। ऐसे में हमने अलग से डिमांड भेजकर फूल व माला मांगा है, जो गुरुवार भोर में यहां पहुंच गया। उन्होंने कहा कि बुकिंग तो नहीं हुई है, मगर अलग-अलग दलों के लोग संपर्क में हैं, जैसे ही घोषणा होगी वह माल लेने आएंगे।

'