Today Breaking News

कपिल शर्मा के शो पर लगने वाला है ताला? कॉमेडियन कपिल शर्मा ने डिलिवरी बॉय बन शुरू किया नया धंधा!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन को लेकर हुए विवाद के बाद, जिस तरह से ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकॉट करने की मांग की गई, क्या उसके बाद कपिल के शो पर ताला लगने वाला है? सवाल इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कपिल दूसरा काम करते नजर आ रहे हैं और तस्वीर जब फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी तो वह कह रहे हैं कि ‘किसी को बताना मत’. आखिर ये माजरा क्या है? आप भी जानना चाहते हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

होली के मौके पर कपिल शर्मा के एक फैन ने उनकी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ऑरेंज टीशर्ट में बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनकी बैक पर फूड डिलीवरी वाला बैग है. डिलिवरी बॉय के रूप में कपिल के देखकर फैंस हैरान हो गए और लोग पूछने लगे कि नया काम-धंधा शुरू कर दिया है क्या?

कपिल शर्मा क्यों बने डिलिवरी बॉय?

अब आपको बताते हैं कि आखिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा डिलिवरी बॉय क्यों बने हैं. दरअसल, कपिल शर्मा इन दिनों नंदिता दास की फिल्म Odisha’s Bhubaneswar की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह एक फूड डिलीवरी राइडर का रोल प्ले करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान की उनकी ये तस्वीर एक फैन ने ले ली और तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया.’

कपिल शर्मा बोले- ‘किसी को बताना मत’

कपिल शर्मा ने जैसे ही अपने फैन द्वारा ट्वीट की गई इस तस्वीर को देखा तो उन्होंने पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा- ‘किसी को बताना मत.’ हालांकि, कपिल के लुक को नंदिता दास ने बहुत अच्छे से ट्रांसफॉर्म किया है. एक झलक में देख ऐसा आपको भी नहीं लगेगा कि डिलिवरी बॉय कपिल हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

कपिल की इस तस्वीर के वायरल होती है, लोग खूब कॉमेंट कर कपिल की फिरकी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘ दूसरा काम ढूंढ लिया क्या सर’. एक अन्य ने लिखा- ‘ओहो… मैं कपिल को ढूंढ रहा था इसमें, लेकिन स्विगी वाला बंदा ही कपिल निकला.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पार्ट टाइम जॉब करते हुए कपिल पाजी’.

पहले फिल्म में नहीं चला कपिल का जादू

आपको बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने खुद अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में फैंस को बताया था. कपिल शर्मा इससे पहले भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि टीवी के किंग को दर्शकों ने बड़े पर्दे पर इतना प्यार नहीं दिया था.

'