Today Breaking News

Anupama: वनराज का प्लान हुआ फेल, अनुपमा और अनुज ने साथ मनाई अपनी पहली होली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. होली सेलिब्रेशन के बीच अनुपमा (Anupama) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वनराज अनुज के ड्रिंक में मिलावट करेगा। नशे में धुत अनुज पानी की टंकी पर खड़ा होगा। वह अनुपमा के साथ अपनी शादी की घोषणा करेगा। अनुपमा अनुज को सावधान रहने और टैंक से नीचे आने के लिए कहेगी। अनुज पानी की टंकी से नीचे आते समय फिसल जाता है। अनुपमा और अन्य हैरान रह जाएंगे।

क्या अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज के ड्रिंक में नशा घोलने के पीछे वनराज का हाथ है? सच्चाई जानने के बाद अनुपमा की क्या प्रतिक्रिया होगी? खैर, समय ही बताएगा। आज के एपिसोड़ में अनुपमा मैदान में आने में कामयाब हो जाती है। वह अपने आप को एक कवर में छिपा लेती है ताकि कोई उस पर रंग न डाले। समर को नंदिनी की याद आती है। वह नंदिनी के साथ अपनी आखिरी होली को याद करता है। एक लड़की समर को होली पार्टी में शामिल होने के लिए कहती है। समर ने नंदिनी के बारे में सोचकर मना कर दिया।

वहां, अनुपमा और अनुज एक दूसरे से मिलते हैं। दोनों खुश हो जाते हैं। अनुज ने अनुपमा को रंग दिया। अनुपमा भी उस पर रंग लगाती है। दोनों एक आई-लॉक साझा करते हैं। अनुज और अनुपमा ने एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं। अनुज ने बाकियों के साथ होली खेलने का फैसला किया। अनुपमा शाह के साथ खेलना चाहती थी। उन्होंने वनराज को और रंग दिया। वनराज क्रोधित हो जाता है। अनुज वनराज से कहता है कि वह बुरा ना माने क्योंकि आज मान डे है।

अनुपमा वनराज से कहती है कि अब वह उस पर कीचड़ भी फेंक सकता है और वह अप्रभावित बनी रहेगी क्योंकि अनुज ने उसे पहले ही रंग लगा दिया है। वह उसे होली की शुभकामनाएं देती है और कहती है कि वह उसे सम्मान देना चाहती है क्योंकि वह उसके बच्चों का पिता है। अनुज और अनुपमा आगे भगवान से प्रार्थना करते हैं। अनुपमा के बालों में नारंगी रंग भर जाता है। अनुज अनुपमा से इसे भगवान का आशीर्वाद मानने के लिए कहता है। वनराज यह सोचकर चिढ़ जाता है कि कैसे अनुज और अनुपमा हर बार जीत जाते हैं। दूसरे छोर पर शाह एक साथ होली मनाते हैं।

'