Today Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अक्षरा और अभिमन्यु की शादी में आया चोंकाने वाला मोड़!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है (ye rista kya kahlata hai) में अभिमन्यु और अक्षरा के बीच अलगाव लाने के लिए एक्सिडेंट ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु को मंजरी की चिंता होगी। बिरला को पता चल जाएगा कि मंजिरी अभी तक मंदिर से घर नहीं लौटी है। गोयनका लापता मंजरी के बारे में जानेंगे। फिर आरोही दुर्घटना को याद करेगी।

आरोही और अक्षरा की कार से टकराई मंजरी? अभिमन्यु को आरोही की लापरवाह ड्राइविंग के बारे में पता चलने के बाद क्या होगा? क्या अक्षरा दोष खुद पर लेगी, शो के आने वाले एपिसोड में और भी ड्रामा होगा। देखते रहिए ये रिश्ता क्या कहलाता है। आज के एपिसोड़ में अक्षरा मंजरी से अभिमन्यु का ख्याल रखने को कहती है। मंजरी ने अक्षरा को आश्वासन दिया। वह उसे अपना भी ख्याल रखने के लिए कहती है। नील अक्षरा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि अभिमन्यु भी आसानी से शांत हो जाता है। वह अक्षरा को अपना ख्याल भी रखने के लिए कहता है।


अक्षरा आरोही से बात करने की कोशिश करती है। आरोही ने अक्षरा से बात करने से मना कर दिया। उसने अस्पताल जाने का फैसला किया। अक्षरा ने अस्पताल जाने का फैसला किया क्योंकि अभिमन्यु और आरोही फिर से लड़ सकते हैं। वह दोनों का सामना करने का फैसला करती है। मंजरी अभिमन्यु से उसे मंदिर छोड़ने के लिए कहती है। अभिमन्यु मंजरी का आशीर्वाद लेता है। वह उसे आराम करने की सलाह देती है। मंजरी ने अभिमन्यु के लिए प्रार्थना करने का फैसला किया। अभिमन्यु नील को मंजरी के साथ जाने के लिए कहता है। मंजरी नील को अभिमन्यु के साथ रहने के लिए कहती है।


इसके बाद, सड़क पार करते समय मंजरी बेचैन हो जाती है। अस्पताल में, आरोही अभिमन्यु, मनीष, महिमा और अन्य के आरोपों को याद करती है। वह कोई गोली खाती है। अक्षरा अस्पताल पहुंचती है और आरोही को ढूंढती है। उसे एहसास होता है कि आरोही लड़खड़ा रही है। अक्षरा आरोही के पीछे दौड़ती है।


आरोही कहती है कि वह सभी से नफरत करती है। अक्षरा आरोही से कार रोकने को कहती है। आरोही लापरवाही से गाड़ी चलाती है। गोली खाने को लेकर अक्षरा आरोही से सवाल करती है। अक्षरा आरोही से कार रोकने को कहती है। दोनों दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं लेकिन बच जाते हैं। वहां अभिमन्यु अक्षरा के कॉल का इंतजार करता है।

'