Today Breaking News

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: क्या साईं विराट को मनाने में इस बार कामयाब हो पाएगी

स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ओंगोइंग प्लॉट में दर्शकों के हाई वोल्टेज ड्रामा देने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले एपिसोड में, अश्विनी ने अपने परिवार के सदस्यों को विराट के उनके साथ होली नहीं मनाने के फैसले के बारे में सूचित किया। वह यह याद करके रोती है कि कैसे वह घर छोड़ने की धमकी दे रहा है, अगर कोई उसे जबरदस्ती करने की कोशिश करता है। जिसपर, भवानी अश्विनी को सांत्वना देती है और आश्वासन देती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

इस बीच, मोहित विराट के बिना त्योहार मनाने में अपनी रुचि नहीं दिखाता है। वह कहता है कि उसके बिना सब कुछ अधूरा है, जिसपर बाकी सब इससे सहमत होते हैं। इधर, मानसी भी होली के त्योहार के लिए विराट के उत्साह को याद करके भावुक हो जाती है और कहती है कि इस घटना ने उसे तोड़ दिया है। वह बताती है कि उनके परिवार का एक भी व्यक्ति गायब होने पर उनकी खुशी अधूरी है। वह विराट की हालत के लिए बुरा महसूस करती है।

साई उनकी बातचीत सुन लेती है और उन्हें खुश करने की कोशिश करती है। वह विश्वास दिलाती है कि उसे विराट की क्षमा मिल जाएगी और घोषणा करती है कि वह उसे होली मनाने के लिए भी नीचे ले आएगी, सम्राट उसका सामना करता है और विराट को परेशान न करने की चेतावनी देता है। इस बीच, चव्हाण ने समारोह को रद्द करने की योजना बनाई। आगे, सनी पूरी तैयारियों के साथ वहां आता है और चव्हाण को समारोह का आनंद लेने के लिए कहता है। वे सभी मेहमानों को मस्ती करते हुए देखते हैं और फिर सनी को विराट के फैसले के बारे में बताते हैं। वह भी दुखी हो जाता है और उसके बिना जश्न नहीं मनाने का फैसला करता है।

साईं सनी को सांत्वना देती है और विराट को उत्सव में लाने का वादा करती है। अश्विनी ने उसे विराट को मजबूर नहीं करने के लिए कहा और कहा कि वे परिणाम भुगतने के लिए तैयार नहीं हैं। वह विराट के बयान को याद कर रोती है। वहीं, पड़ोसी चव्हाण को ताने मारने लगते हैं। साई उनके और विराट के लिए स्टैंड लेती है। वह पड़ोसियों को सबक सिखाती है, जिसपर वे साईं से डर जाते हैं। बाद में, साईं पार्टी में विराट के सहयोगियों, डीआईजी सर और उनके परिवार का स्वागत करती है। वह विराट के बारे में पूछता है, जिसपर वह उसे इस मामले के बारे में सूचित करती है। वह अपनी योजना बताती है कि अगर डीआईजी सर और अन्य पुलिस अधिकारी विराट को होली मनाने के लिए कहेंगे, तो वह मना नहीं करेगा।

डीआईजी सर साई को आश्वस्त करते हैं और विराट के कमरे की ओर चले जाते हैं, जबकि पाखी को साईं की बॉन्डिंग देखकर जलन होती है। अब आने वाले एपिसोड में साईं विराट को अपना दरवाजा खोलने के लिए कहेगी जिसपर वह उसकी आवाज सुनकर गुस्सा हो जाता है और उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है। उसी समय उसे डीआईजी सर की आवाज भी सुनाई देगी, जो विराट को सूचित करते हैं कि वे उनके साथ होली मनाने आए हैं।

विराट तुरंत दरवाज़ा खोल देगा, जिसपर उसके साथी उसे अपने कंधे पर उठाकर उसके नाम की चीयर करेंगे। वे उसे नीचे ले जाएंगे, जिसपर चव्हाण उन्हें देखते हैं। क्या विराट अपने परिवार के साथ मनाएगा होली? क्या काम करेगी साईं की योजना?

'