Today Breaking News

लाठी- डंडे से पीटकर पत्नी को मार डाला, फरार आरोपित पति की तलाश में जुटी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के वैसपुर गांव में गुरुवार की रात सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। आरोपित पति की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। हालांकि, काफी प्रयास के बाद भी पुलिस के हाथ शुक्रवार की दोपहर तक खाली रहे। पुलिस के अनुसार आरोपित पति की तलाश की जा रही है जल्‍द ही वह कानून के शिकंजे में होगा। 

वैसपुर गांव निवासी राकेश शर्मा की पत्नी से आए दिन विवाद होता था। इसके बाद राकेश अपनी पत्नी रेखा (30) की पिटाई करता था। गुरुवार की रात भी यही हुआ, विवाद के बाद पति हमलवार हो उठा। विवाद किस बात को लेकर हुई, इसकी ठोस जानकारी नहीं हो पाई है। राकेश की पिटाई से रेखा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई। बच्चों के रोने व चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग भागकर पहुंच गए। वहां का नजारा देख सन्न लोग जब तक रेखा को अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई। उसका पति मौके से फरार हो चुका था।

मां की मौत पर बच्चे दहाड़ मारकर रोने लगे। वहां का नजारा देख हर किसी की आंखें नम हो जा रही थी। प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार मौके पर पहुंचे तो शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गए। स्वजन के अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। आसपास के लोग उसे हर दिन की तरह विवाद मान रहे थे। ऐसी घटना घटेगी यह किसी ने नहीं सोचा था। मृतका के एक आठ वर्षीय पुत्र तथा छह वर्षीय पुत्री हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'