Today Breaking News

मशहूर शायर मुनव्वर राणा की तबीयत बिगड़ी, जानें क्यों ट्रोल कर रहे लोग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की 403 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। यहां एक बार फिर योगी और मोदी की जोड़ी का जादू चलता हुआ दिख रहा है। शुरुआती रुझानों में पार्टी ने 263 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। वहीं सपा 136 पर आगे चल रही है। इसी बीच पता चला है कि मशहूर शायर मुनव्वर राणा की तबीयत खराब हो गई है। पिछले तीन दिनों से उनका घर पर ही इलाज चल रहा है।

बता दें कि मुनव्वर राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर यूपी में फिर से योगी की सरकार बनती है तो वह प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे। उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी से दूर जाना बहुत दुखद है लेकिन जब घोसला खतरे में हो तो चिड़िया भी अपना आशियाना बदल देती है। अपने इसी बयान को लेकर राणा को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने मीडिया से दूरी बनाई हुई है।

लोग पूछ रहे कब छोड़कर जा रहे हैं यूपी

एक यूजर ने लिखा, 'सर क्या मुनव्वर राणा यूपी छोड़कर जा रहे हैं? राकेश टिकैत और उनका ट्रैक्टर गैंग कहां है?' दूसरे यूजर ने कहा, 'यूपी की आबादी से दो लोग कम हो रहे हैं। केआरके कभी दोबारा नहीं आएंगे और मुनव्वर राणा जा रहे हैं।' तीसरे यूजर ने कहा, 'योगी दोबारा सत्ता में आ रहे हैं और शायर मुनव्वर राणा अपने वादे के अनुसार यूपी छोड़ रहे हैं। उनसे अनुरोध है कि सीधे पाक की नागरिकता के लिए आवेदन कर दें। इसलिए उनसे आग्रह है कि अप्रवासी प्रपत्र ध्यान से भरें और सेक्शन कॉलम को छोड़ दें वरना उन्हें अहमदी माना जाएगा।' चौथे यूजर ने कहा, 'ये मुनव्वर राणा उत्तर प्रदेश कब त्याग कर रहे हैं?'

'