Today Breaking News

ससुराल पहुंची दुल्‍हन से दूल्‍हे के जीजा ने की छेड़खानी, सुहागरात से पहले थाने पहुंची नई नवेली बहू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के साथ घर में प्रवेश करने से पहले ही छेड़खानी की घटना हो गई. नई नवेली दुल्‍हन ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. आरोप है कि दुल्‍हन के गहने भी छील लिए गए. इसके बाद दुल्हन सुहागरात मनाने के बजाय सीधे थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने दुल्हन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की. हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही.

जानकारी के मुताबिक, मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. दुल्हन ने छेड़खानी करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि अपने नंदोई यानी पति के जीजा पर लगाया है. दुल्हन का कहना है कि विदाई के बाद जब वह ससुराल की चौखट पर पहुंची तो उनके साथ नंदोई ने छेड़खानी कर दी. विरोध किया तो नंदोई ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की. साथ ही ननद ने झुमके और गले का हार छीन लिया. इस घटना की चर्चा अब पूरे गांव में हो रही है.

पति के जीजा पर झुमका और हार छीनने का आरोप

अमर उजाला के मुताबिक, डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किसान का परिवार रहता है. उसकी बेटी की शादी 6 मार्च को हुई. शादी के बाद दुल्हन विदा होकर जब ससुराल पहुंची तो उसकी ननंद उसे कार से उतार कर घर में ले जाने लगी. तभी नंदोई ने दुल्हन के साथ छेड़खानी कर दी. दुल्हन ने इसका विरोध किया तो नंदोई और ननद ने उसके साथ  मारपीट की. इसी बीच ननद ने दुल्हन के कानों की झुमकी और गले का हार छीन लिया. ये भी पढ़े: नई नवेली दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में इश्‍क, दोनों ने किया ऐसा कांड की देखता रह गया पति 

सुहागरात से पहले दुल्‍हन पहुंची थाने

इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही दुल्हन के मायके पक्ष के लोग भी गांव पहुंच गए. इसके बाद दुल्हन डिडौली कोतवाली में परिजनों के साथ मामले की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. यहां दुल्हन ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. थानाध्यक्ष सुनील मलिक ने बताया कि दुल्हन की तहरीर के आधार पर मामले की जांच हो रही है.

'