Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर ने गठबंधन की जीत का किया दावा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल में विधानसभा चुनाव का सातवां चरण अब संपन्‍न हो गया है। गाजीपुर जिले की जहूराबाद विधानसभा सीट से सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर खुद सुभासपा के उम्‍मीदवार सपा गठबंधन की ओर से हैं। इस दौरान सुभासपा प्रमुख की ओर से भी मतदान के दौरान पूरी प्रक्रिया पर भी नजर रखी जा रही है। सोमवार को सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एएनएआई से बातचीत कर चुनाव को लेकर अपना नजरिया व्‍यक्‍त किया। 

एएनआई से सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा‍ कि गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, अंबेडकर नगर और बलिया में बीजेपी और बसपा एक भी सीट नहीं जीतेगी। हम वाराणसी की 8 में से 5 सीटों पर, चंदौली की 4 में से 3 सीटों पर, जौनपुर की 9 में से 7 सीटों पर जीत रहे हैं। हम पूर्वांचल क्षेत्र में 45-47 सीटें जीतेंगे। इस दौरान ओपी राजभर ने बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बार समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ रही है और चुनाव परिणाम गठबंधन के पक्ष में ही आएगा। वहीं सुभासपा प्रमुख ने विभिन्‍न चरणों में चुनाव परिणाम का अपना आंकलन भी जारी करते हुए अंतिम सातवें चरण में पूर्वांचल की 45 से 47 सीटें सपा सुभासपा गठबंधन के पक्ष में जाने की बात बताई।

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर गाजीपुर जिले में जहूराबाद विधानसभा सीट से सपा और सुभासपा के साझा उम्‍मीदवार सुभासपा के प्रत्‍याशी के तौर पर हैं। उनके सामने इस बार विरोधी दलों की ओर से चुनौती पेश करते हुए शादाब फातिमा बसपा और भाजपा से कालीचरण राजभर को चुनाव मैदान में उतारा गया है। इससे पूर्व भाजपा के साथ पिछला चुनाव मिलकर लड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर ने इस बार विधानसभा चुनाव में सपा के साथ हाथ मिलाया और पूर्वांचल में कई सीटों पर अपने साझा उम्‍मीदवार गठबंधन की ओर से उतारे हैं। 

जहूराबाद सीट से प्रत्‍याशी

भाजपा - कालीचरण राजभर

सुभासपा - ओमप्रकाश राजभर (सपा गठबंधन)

बसपा- शादाब फातिमा

कांग्रेस- ज्ञान प्रकाश मुन्ना

'