Today Breaking News

पार्टी में साड़ी पहन नाच रहा था चोर और पुलिस ने उठा दिया घूंघट, फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद जिले के एक गांव में रविवार रात ऐसी घटना हुई, जो अक्सर फिल्मों में देखने को मिल जाती है। यहां पर गनेशपुर गांव में रविवार देर रात संगीत पार्टी में युवक साड़ी पहनकर नाच रहा था और अचानक पुलिस आ गई। पुलिस ने साड़ी पहने युवक का घूंघट उठाया तो सन्न रह गई। 

साड़ी पहने हुए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और साथ लेकर चली गई। स्थानीय पुलिस ने रायबरेली पुलिस द्वारा गांव में हो रही पार्टी में छापा मारने और चोरी के मामले में उसे ले जाने की जानकारी दी है।

पुलिस के अनुसार पुनपालपुर गांव निवासी छविराम राजपूत उर्फ छव्वा की जिला रायबरेली में रिश्तेदारी है। वह 22 फरवरी को किसी काम से रायबरेली गया था। आरोप है कि उसने वहां मोबाइल शाप से मोबाइल फोन चोरी कर लिए और फिर मेरापुर थानाक्षेत्र में अपने गांव आ गया। छानबीन में लगी रायबरेली पुलिस छविराम की तलाश में रविवार रात पुनपालपुर पहुंच गई।

यहां आने पर पुलिस को पता लगा कि छविराम गांव गनेशपुर में ढोला (संगीत पार्टी) में नृत्य करने गया है। पुलिस ने वहां दबिश दी तो वह पार्टी में कहीं दिखाई नहीं दिया। पार्टी में डांस चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस ने साड़ी पहनकर डांस कर रहे एक युवक का घूंघट उठा दिया। नजरें मिलते ही पुलिस और छविराम सन्न रह गए। भागने का प्रयास करने वाला छविराम पुलिस से घिरा होने पर पकड़ा गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पुनपालपुर में आधा दर्जन लोगों से चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद किए।

थाना प्रभारी मेरापुर जगदीश वर्मा ने बताया कि रायबरेली पुलिस छविराम को अपने साथ ले गई है। छविराम राजपूत ढोला, नौटंकी आदि कार्यक्रमों में साड़ी पहनकर डांस करता है। रायबरेली पुलिस साड़ी पहने ही उसे अपने वाहन में बिठाकर ले गई है।

'