Today Breaking News

Ghazipur News : किसी को बताना मत, नहीं तो बहुत बुरा होगा...फिर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के दुबिहा बाजार में पुलिस चौकी के थोड़ी ही दूरी पर गुरुवार की रात अराजक तत्वों ने कपड़े की दुकान में घुस कर दुकानदार को मारपीट कर और असलहे से आतंकित कर दुकान का सारा सामान बोरे में भर कर चलते बने। वहीं बाजार के रामलीला मैदान में स्थित पान की चार गुमटियों का भी ताला तोड़ कर उसमें से भी सामान उठा ले गए।

गुरुवार के दिन होली की खरीदारी करने के लिए लोग बाजार में देर शाम तक जुटे थे। बाजार में रसड़ा के दुकानदार ओम जी तिवारी कपड़े की दुकान किए हैं। देर शाम तक दुकान पर ग्राहक होने की वजह से वह घर नहीं जा सके और रात में अपनी दुकान में ही सो गए। दुकानदार ने बताया की गुरुवार की रात करीब एक बजे दस-बारह की संख्या में अराजक तत्वों ने दुकान का दरवाजा खोल कर जबरदस्ती अंदर घुस गए और मारने लगे। 

यही नहीं आतंकित कर दो मोबाइल और बिक्री किए गए नगद पैसे छीन लिए। इसके बाद ये फिर दुकान से लाखों रुपये मूल्य के कपड़ों को बोरे में भर कर लेते गए। जाते-जाते धमकी देते गए की किसी को बताना मत, नहीं तो बहुत बुरा होगा। वहीं बाजार की अन्य गुमटियों का ताला तोड़ कर पान गुटखा भी लेते गए।

पीड़ित ने इसकी सूचना अपने मकान मालिक को दी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रवीण यादव ने बताया की घटना को संज्ञान में लेते हुए छानबीन की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

'