Today Breaking News

सैदपुर में पुलिसकर्मियों ने जमकर खेली होली - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर (Saidpur News) में शुक्रवार को शांतिपूर्वक होली और शब-ए-बारात संपन्न हो जाने पर परंपरा अनुसार शनिवार को पुलिसकर्मियों ने एक दिन बाद होली खेली। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आपस में एक दूसरे को जमकर अबीर और गुलाल लगाया। साथ ही थाने पहुंचने वाले स्थानीय लोगों ने भी पुलिसकर्मियों संग बासी होली का आनंद लिया। होली के साथ ही थाने पर विभिन्न प्रकार के पकवान मेस में बनाए गए, जिसका सभी लोगों ने लुफ्त उठाया।

थानाध्यक्ष ने जताया आभार

शुक्रवार को क्षेत्र में शांति पूर्वक होली और शब-ए-बारात त्योहार संपन्न होने के बाद समस्त पुलिसकर्मियों और क्षेत्र के गणमान्य लोगों के प्रति थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने आभार व्यक्त किया और कहा कि दो समुदाय के लोगों ने एक साथ मिलजुल कर सौहार्द पूर्ण वातावरण में जिस तरह से होली और शब-ए-बरात का त्यौहार मनाया, वह काबिले तारीफ है। शांति समिति के सदस्यों ने भी गांव और कस्बों में शांतिपूर्ण त्योहार संपन्न कराने में अहम भूमिका निभाई।

छुट्‌टी के लिए लालायित दिखे पुलिसवाले

जिन पुलिसकर्मियों ने होली का त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए होली के दिन ड्यूटी दी, वह शनिवार को छुट्टी के लिए लालायित दिखाई दिये। इसके साथ ही शनिवार को जैसे जैसे पहले से छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी अपनी आमद थाने पर कराते गए, वैसे-वैसे होली के दिन ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को उनके आवश्यकतानुसार छुट्टी भी दी गई। त्योहार बाद ही सही, लेकिन छुट्टी पाने वाले पुलिसकर्मियों के चेहरे घर जाने की खुशी झलकती रही।

'