Today Breaking News

गाजीपुर में होली के दिन सड़क दुर्घटना में चार परिवारों के चिराग बुझ गए - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में होली के दिन विभिन्न स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार परिवारों के चिराग बुझ गए। ये दुर्घटनाएं सदर कोतवाली, भांवरकोल, दिलदारनगर व रेवतीपुर थाना क्षेत्रों में हुईं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि एक युवक के शव का स्वजन ने बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद चारों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। महत्वपूर्ण यह कि किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था, नहीं तो शायद उनकी जान बच जाती।

अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकराई

राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर सलारपुर चट्टी के पास अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा जाने से बाइक पर सवार जमानियां रेलवे स्टेशन क्षेत्र के नई बाजार निवासी मो. परवेज अहमद उर्फ मजनू (26) की मौत हो गई। मो. परवेज बलिया के नरही थाना क्षेत्र के नारायणपुर में सैलून की दुकान पर नौकरी करता था। शुक्रवार की दोपहर वह शब-ए-बरात मनाने के लिए मालिक की बाइक ले घर के लिए चला। जैसे ही वह सलारपुर चट्टी के पास पहुंचा उसकी अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गई और वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। स्थानीय लोग उसे लेकर उपचार के लिए बक्सर जा रहे थे कि कोटवा नारायणपुर के पास उसने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर उसके पैतृक गांव जमानिया स्टेशन के नई बाजार से लोग आए और उसके शव को लेकर चले गए। बाइक में आमने-सामने हुई भिड़ंत

नगसर थाना क्षेत्र के गगरन गांव के पास शुक्रवार की शाम बाइक के आमने-सामने की भिड़ंत में दिलदारनगर गांव निवासी जोगेश्वर कुशवाहा उर्फ जंगली (42) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जोगेश्वर होली के दिन बाइक से अपने ससुराल गगरन जा रहे थे, तभी गांव के पास नगसर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार तीन युवक सामने से भिड़ गए। सिर में चोट लगने से जोगेश्वर की मौत हो गई है। जोगेश्वर का भदौरा में कबाड़ की दुकान है। यह अपने पीछे एक लड़का व एक लड़की छोड़ गए। तीन भाई में जोगेश्वर मझले थे। पति की मौत से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। 

विद्युत पोल से टकराई बाइक

रेवतीपुर ब्लाक क्षेत्र के नगसर नेवाजू राय गांव के समीप ग्रामीण बैंक के बगल में उतरौली की तरफ से ढढनी जा रहे बाइक सवार विद्युत पोल से टकरा गए, जिस पर सवार ओमकार तिवारी (25) निवासी ढ़ढनी रणवीर राय थाना सुहवल और अनंत तिवारी उर्फ चंदन (23) निवासी रेवतीपुर थाना रेवतीपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां डाक्टरों ने ओमकार तिवारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल अनंत तिवारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर घटना में मृतक के परिजनों ने ओमकार का आनन-फानन में बिना पुलिसिया कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए जाने पर डाक्टरों ने गंभीर स्थिति देख उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उनके पास मिले मोबाइल के आधार पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी। इसके बाद दोनों के घरों में जहां कोहराम मच गया, वहीं गांव में हुए हादसे के बाद सन्नाटा पसर गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था 

बहन से मिलकर लौट रहा था सूरज...

नंदगंज थाना क्षेत्र रेवसा गांव के पास हाईवे पर बाइक सवार सूरज कुमार (25) की मौत हो गई। होली के दिन शाम को अपनी बहन के घर रेवसा से वापस घर आ रहा था, तभी रेवसा गांव के पास हाईवे पर अनियंत्रित होकर बाइक सहित रोड के किनारे गड्ढे में जा गिरा। इससे सिर में गंभीर चोट लग गई। आसपास के लोग उसे निजी अस्पताल भेजवाए, जहां उसकी मौत हो गई। सूरज दो भाई और दो बहनों में सबसे छोटा था। माता सुभावती देवी को रो रोकर बुरा हाल है।

'