Today Breaking News

सांसद और अभिनेता रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन का निधन, काशी में होगा अंतिम संस्‍कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी/जौनपुर. गोरखपुर के सांसद और बालीवुड अभिनेता रवि किशन शुक्‍ला के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का इलाज के दौरान नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया। जौनपुर जिले में केराकत कोतवाली क्षेत्र के बिसुई बराई गांव के मूल निवासी सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ल (52) कैंसर सहित कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे। इनका इलाज एम्स में ही चल रहा था।

इस बाबत ग्राम प्रधान विराट सिंह ने बताया कि सांसद रवि किशन शुक्‍ला से फोन पर बात हुई है। रमेश किशन शुक्‍ला के शव को वाराणसी लाया जाएगा। वाराणसी में गंगा घाट पर ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। रमेश किशन शुक्ला तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे। कुछ समय से वह बीपी, किडनी और कैंसर जैसी भयंकर बीमारियों से ग्रसित थे। उनका इलाज एम्‍स में चल रहा था लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका। 

जौनपुर जिले के मूल निवासी रवि किशन शुक्‍ला देश के चर्चित अभिनेताओं में शुमार रहे हैं। भोजपुरी फ‍िल्‍मों के अलावा टीवी सीरियल और फ‍िल्‍मों में भी उनका डंका बजता रहा है। जौनपुर जिले में रामलीला के किरदारों से प्रेरणा लेने के बाद रवि किशन ने मुंबई का रुख किया तो परिवार के लोगों का भी उसमें सहयोग रहा। रवि किशन मुंबई में रहने के बाद भी अपनी जड़ों से जुड़े रहे और जौनपुर उनका आना जाना लगा रहा। परिवार के लोगों के साथ भी वह जुड़े रहे। 

इस बाबत परिवार के लोगों से रवि किशन का जुड़ाव होने के साथ ही गांव के लोगों संग उनका संवाद रहा है। बड़े भाई की मौत की जानकारी रवि किशन ने क्षेत्र के प्रधान को देने के साथ ही बताया कि भाई का अंतिम संस्‍कार वाराणसी में मणिकर्णिका घाट पर किया जाना है। गांव और क्षेत्र के लोग भी वहीं आकर श्रद्धांजलि दे सकते हैं। वहीं वाराणसी में अब उनके परिचितों की ओर से अंतिम संस्‍कार की तैयारी शुरू कर दी गई है। 

'