Today Breaking News

बाउंड्री तोड़ घर में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, नशे में धुत था चालक - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई में ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक घर में जा घुसा। घरवाले बाल बाल बचे। घटना के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने चालक और खलासी को पकड़कर मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

गहमर कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक गुरुवार शाम सड़क किनारे स्थित एक घर में घुस गया। यह संयोग रहा कि घटना के वक्त घर के लोग घर के पीछे वाले हिस्से में मौजूद थे, नहीं तो एक बहुत बड़ी जनहानि हो सकती थी।

ट्रक चालक बालू उतार कर वापस बिहार के तरफ ले जा रहा था। यह अभी सेवराई तहसील क्षेत्र के करहिया गांव के पास पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। जिससे घर की बाउंड्री, कमरा व बाहर बनाया गया स्वच्छ भारत मिशन योजना का शौचालय भी टूट गया।

ग्रामीणों ने कहा नशे में धुत थे चालक-खलासी

घटना के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान ग्रामीणों ने चालक और खलासी को पकड़ कर मारना पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

ग्रामीणों ने बताया कि चालक और खलासी शराब के नशे में थे जो घुमावदार रास्ता होने के कारण अनियंत्रित हो गए और सीधे ले जाकर घर में घुसा दिए। इस घटना में ट्रक का अगला हिस्सा जहां क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं करहिया गांव निवासी नंदजी सिंह का मकान का एक हिस्सा पूरी तरह से मलबे में तब्दील हो गया।

ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर बनाने की उठाई मांग

ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर आए दिन हो रहे दुर्घटनाओं से लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ग्रामीणों ने मांग करते हुए कहा कि कई बार उच्चाधिकारियों और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से आबादी वाले क्षेत्र में ब्रेकर बनाने की मांग की गई। कई साल बीतने के बावजूद अभी तक एक भी ब्रेकर नहीं बनाया जा सका। जिसके अभाव में बीते 1 महीने के अंदर ही यहां करीब दर्जन भर घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें 7 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

'