Today Breaking News

विजय माल्या ने ट्विटर पर लिखा Happy Holi, लोग बोले- पहले पैसे वापस कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने ट्वीट कर होली की शुभकानाएं दीं, तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। माल्या ने ट्विटर पर हैप्पी होली लिखा तो यूजर्स बैंक फ्रॉड का पैसा वापस करने के लिए कहने लगे। माल्या पर 9000 करोड़ रुपये के बैंक फ्रॉड का केस चल रहा है। घोटाला सामने आने के बाद माल्या भारत से फरार होकर लंदन शिफ्ट हो गए। 

विजय माल्या ने गुरुवार रात एक ट्वीट किया और जिसमें लिखा - "Happy Holi to all"। इसके तुरंत बाद ट्विटर यूजर्स माल्या को ट्रोल करने लगे। किसी ने लिखा कि पहले पैसे वापस कर, तो किसी ने कहा रंग लगाकर ही भारत वापस आजा। यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में माल्या पर मजेदार मीम्स भी शेयर किए।


पिछले दिनों केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बैंकों ने विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की संपत्तियों से 18000 करोड़ रुपये वसूल लिए हैं। सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने शीर्ष अदालत को ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अदालत के द्वारा पीएमएलए के तहत जारी आदेशों के अंतर्गत  प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने बैंक डिफॉल्ट केस में ये राशि जब्त की। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार कोशिश कर रही है कि इन भगोड़े कारोबारियों से जल्द से जल्द घोटाले की पूरी रकम वसूल ली जाए।


'