Today Breaking News

5 सेकेंड में 5 झन्नाटेदार थप्पड़, ACP ने छेड़छाड़ कर रहे शोहदे को सिखाया सबक; देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. मर्चेंट चेंबर तिराहे के पास एसीपी ने नाबालिग छात्रा को पिछले तीन महीनों से परेशान कर रहे शोहदे को पकड़कर ताबड़तोड़ पांच सेकेंड में पांच थप्पड़ जड़े और शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए जेल भिजवा दिया। कोहना निवासी पीड़िता ने बताया कि वह लगातार उसे परेशान कर रहा था पिता ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह फिर भी नहीं माना तो एसीपी कर्नलगंज से शिकायत की जिसके बाद उन्होंने उसे सबक सिखाया।

कोहना निवासी नाबालिग छात्रा ने बताया कि सिविल लाइंस स्थित एक कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है और उसके पिता मजदूरी करते हैं इलाके में रहने वाला शादाब नाम का शोहदा उसे आते-जाते परेशान करता है। उसने पिता को बताया कि तो उन्होंने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। युवती के पिता का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है बेटी की बदनामी को कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने के डर से वह रिपोर्ट नहीं लिखाना चाह रहे थे।


इस पर युवती ने एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय से आपबीती बताई तो उन्होंने उसे सबक सिखाने की ठानी। आए दिन की तरह गुरुवार सुबह भी शादाब छात्रा का पीछा करते हुए आया तो एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने उसे मर्चेंट चेंबर के पास दबोच लिया और ताबड़तोड़़ थप्पड़ जड़ते हुए उसे सबक सिखाकर शांतिभंग में चालान करवा दिया। एसीपी ने बताया कि छात्रा के परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने से डर रहे थे जिसके चलते फिलहाल शांतिभंग में कार्रवाई की गई है अगर आरोपित ने दोबारा ऐसी हरकत की तो पुलिस खुद वादी बनकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएगी।

'